5 Best Online Money Making Apps 2020

5 Best Online Money Making Apps 2020
तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में बात करेंगे की कैसे हम घर बेटे अपने Android Phone से पैसे कैसे कमाये तो दोस्तों इस Digital दुनिया में लोग घर बेटे अपने Phone से लाखों रुपए कमा रहे है।

 

दोस्तों अब में आपको ऐसे 5 Best Online Money Making Apps 2020 के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप घर बेटे अपने Phone से लाखों रुपये काम सकते हो !

 

आपको पता होगा की Play Store पर ऐसी बहुत सारी App है जिसकी मदद से आप लाखो कमा सकते ही मगर Play store पर भी बहुत सारी ऐसी Application है जो Fake भी है तो आप में इस लेख के ऐसे 5 Best Money Making Apps 2020 के बारे में बताऊंगा।

 

जिससे आप पैसे कमा सकते हो आजकल हर एक के पास एक Smartphone होता है हर कोई यूज करता है अगर आप अपने Phone से आप चाहे तो लाखों रुपये तक कैसे काम सकते हो तो आप बात करेंगे की अपने Mobile से पैसे कैसे कमाये !

 

 

  1. Google Pay
  2. OneAD
  3. Vigo Video
  4. 4Fun
  5. Roz Dhan

 

पैसे कमाने वाले 5 Best Apps 2020 –

 

So Friends चलिए इन Apps के बारे में जानते है कि कैसे आप इन Apps की मदद से आप पैसे कमा सकते हैं।

 

1. Google Pay –

तो दोस्तों Google Pay को Google ने Launch किया है Google Pay को बहुत लोग इस्तेमाल करते है इसका यूज रिचार्ज बिल और बैंक Transfer में पैसे भेजने के काम आता है Google Pay से हम किसी को पैसे भेजते है तो हमें 100 रुपए तक Voucher मिलता है।

 

और google pay हमें Offer भी देता है जिससे हम पैसे कमा सकते हैं आप इस Google Pay को शेयर भी करके पैसे कमा सकते हो आप इस App को Play Store से Download कर सकते हो !

 

2. One AD –

One AD ये बहुत ही अच्छी Application है इससे आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हो आप इस Application में Game खेल कर भी पैसे कमा सकते हो तो इस Application में बहुत सारे Game मिल जाते है जिनसे आप खेल कर पैसे कमा सकते हो इस Application से बहुत लोग पैसे कमा रहे है और आप भी इस App को Download करके पैसे कमा सकते हो !

 

3. Vigo Video –

तो दोस्तों आप इस Application का इस्तेमाल लार के पैसे कमा सकते हो Vigo Video से बहुत लोग पैसे कमा रहे है तो आप भी Vigo Video का इस्तेमाल कर के पैसे कमा रहे है तो आपको आपको Vigo पर अपना Account बनाना है और आपको 15 सेकेंड की Video बनाकर Upload करनी है तो आप रोजाना 5-6 Video बनाकर Upload कर सकते हो और पैसे कमा सकते हो !

 

4. 4Fun –

दोस्तों इस Application के इस्तेमाल से आप घर बैठे पैसे कमा सकते हो तो इस Application में आपको रोजाना Fanny fanny Video डालनी होगी और Video Status भी डाल सकते हो तो इस App के मदद से आप पैसे कमा सकते ये Application बहुत ही अच्छी है इस को आप Play Store से भी Download कर सकते हो !

 

5. Roz Dhan –

स App बहुत ही अच्छा है इस app की मदद पैसे कमा सकते है और इस Application से News पड़कर और शेयर कर के कमा सकते हो और इस App में बहुत सारे Gift भी काम सकते हो तो इस Application को आप Download कर सकते हो।

 

 

अगर दोस्तों आप Android Phone यूज करते है तो आप इन Application का यूज कर के घर बैठे पैसे कमा सकते हो तो दोस्तों आप लोग इन 5 Best Money Making Apps 2020 का यूज कर के अपने Android Phone से घर बेटे पैसे कमा सकते हो I Hope ये ये जानकारी आपको पसंद आई हो।

 

यदि जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने यार दोस्तों को इस जानकारी के बारे में शेयर करके जरूर बताये है और इस जानकारी को Social Media पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करे धन्यवाद।

 

[su_box title=”Guest Author Bio” style=”bubbles” box_color=”#e023f8″]यह गेस्ट पोस्ट Girraj Rodiya द्वारा लिखी गयी है, इसी तरह की Useful जानकारी पाने के लिए Allhindionline साइट को जरूर visit करें।[/su_box]
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।