9xmovies 2020 – HD Bollywood Movies Download Website

9xmovies 2020 - HD Bollywood Movies Download Website
घड़ी की टिक टिक चल रही है, और समझ नहीं आ रहा है, कि ऐसा क्या किया जाए ताकि इस बोरियत से छुटकारा मिल जाए | वाक़ेयी, ये बोरीयत बर्दाश्त के बाहर है।

 

पर अकेला ना समझे खुद को 85% लोगो की यही समस्या है कि इस खाली समय पर करे तो आखिर क्या करे जिस से मनोरंजन (Entertainment) भी हो जाए , तथा ये Leisure Time Spent हो जाए, और पता भी ना चले कि कब समय निकल गया।

 

तो जनाब आपके मन में भी कभी ना कभी ये ख्याल तो जरूर आया होगा कि कोई अच्छी सी Movie देखी जाए | पर Market में जो कोई Latest Movie Release हुई है वो या तो आप देख कर आ चुके है।

 

या फिर वो movie कत्तई लूल है, जिसे देख लेंगे तो उल्टा और परेशान हो जाएगे | ऐसे में एक ही Option रह जाता है, कि कोई मन पसंद की movie online Download कर के देखी जाए |

 

9xmovies.in movie downloading website

जब बात movie को download करने कि है, तो एक और समस्या आड़े आ जाती है कि आखिर Download करे तो कहा से download करे, जो बिना किसी परेशानी के movies download करने की अनुमति दे। और अगर कोई दे भी देता है, तो क्या वहां वो movie available भी है जो हमें चाहिए?

 

तो इन्ही सारी समस्याओ का हल लेकर आए है हम आपके लिए। ताकि आप आसानी से कोई भी Bollywood Movie अथवा Hollywood Movie Free Download कर सको, वो भी बहुत आसानी से। हमारा आज का यह best site to download Bollywood movies in HD ब्लॉग पोस्ट उन Cinema पसंद लोगो के लिए काफी फायदेमंद शाबित होने वाला है।

 

जिन्हे फिल्मों से एक अलग ही लगाव है। हम आज आपको 9xmovies.in से related समस्त जानकारी देंगे, साथ ही कुछ ऐसी website के बारे में भी बताएंगे जहा से आप आसानी से कोई भी HD movies download कर पाएंगे, वो भी बिलकुल free में |

 

आज के समय में शायद ही कोई व्यक्ति होगा जिसे films देखना पसंद न हो। हर इंसान अपनी-अपनी पसंद के अनुसार अलग-अलग जगहों की films अपनी पसंद की भाषा में देखता ही है, फिर चाहे वो जो भी हो Hindi, English, Marathi, Tamil, Telugu, Gujrati, Hollywood हो या Bollywood movie पर देखता जरूर है।

 

इन अलग अलग भाषाओं की films में भी लोगो की अपनी व्यक्तिगत पसंद अलग होती है सबको अलग अलग genre की मूवीज देखना पसंद है जैसे – Comedy, Action, Bollywood, Hollywood, Thriller, Romantic, Suspense, Drama, 9xmovies tv, shows, Web Series आदि।

 

तो जब बात Free Bollywood and Hollywood movies Download की हो और 9xmovies का जिक्र ना हो ऐसा तो नहीं हो सकता। हमने तो भइया अपने पसंद की सारी films 9xmovies से download करके ही देखी है | यहाँ से free movies download करने में ढेला भर भी समस्या नहीं आती | और बढ़िया Quality में Latest Movies भी available होती है|

 

NOTE: किसी भी प्रकार की Pirated movies download को प्रोत्साहित करने वाली वेबसाइट को illegal माना जाता है, क्युकी इन फिल्मो को बनाने में लोगो का बहुत सा पैसा लगा होता है और अगर वे फिल्मे लोगो को free में मिल जाएगी तो उन लोगो को जिन्होंने इनमे पैसा लगाया है।

 

उनको उनका पैसा वापिस कैसे मिलेगा, अतः उन्हें बहुत नुकसान होता है। और उनके अधिकारों की सुरक्षा के लिए भारत सरकार ने सभी pirated movies downloading site को आपराधिक श्रेणी में रखा है।

 

9xmovies.in क्या है?

9xmovies एक ऐसा platform है, जहाँ से सभी प्रकार की movies download की जा सकती है| फिर चाहे Bollywood movies हो या Hollywood movies, सबका print बढ़िया HD quality में मिल जाता है | यहाँ पर वे सारी movies और web series की भी pirated movie print मिल जाती है, जो हाल ही में release हुई हो|

 

Indian movies फैन अपने अपने favorite हीरो हेरोइन की films को देखने के लिए इसी 9xmovies का इस्तेमाल ज्यादा करते है, इसलिए India में 9xmovies बहुत popular है, यह Top Pirated Websites की लिस्ट में शामिल है |

 



9xmovies पर सभी movies के content आपको अलग अलग format में अलग अलग quality में मिल जाएंगे | फिर चाहे .mp4 हो या Mkv movies download हो, 360p, 480p से लेकर full HD Bollywood movies download 1080p तक की HD, Full HD सभी quality आपको यहाँ देखने को मिल जाएगी |

 

film किसी भी साल में release क्यों ना हुई हो, चाहे Bollywood movies releasing in January 2019 या Bollywood movies 2020 या फिर new movies 2018 Bollywood download आपको इस वेबसाइट पर सब मिलेगी।

 

9xMovies 2020: HD Hollywood Hindi Dubbed Movies Download in 300MB and 700MB

आज हम कोई भी movies download 300MB and 700MB कैसे करे के बारे में जानकारी आपके साथ share करेंगे। जिसके जरिये आप जान पाओगे की Hollywood Hindi dubbed movies download 300MB and 700MB की quality में आसानी से कैसे ओर कहाँ से कर सकते है।

 

आपको कोई भी movies download करने के लिए बस आपको दिए गए लिंक पे जाना होगा और वहां अपनी पसंदीदा मूवी का नाम दर्ज करके उस movie का download लिंक मिल जाएगा।

 

चूंकि pirated movies कानूनी रूप से जायज नही हैं, इसलिए सरकार समय समय पर इन लिंक्स को block करती रहती है, और 9xmovies की website को भी बार बार हटा दिया जाता है।

 

पर 9xmovies की टीम फिर भी आप लोगो के लिए दिन रात मेहनत करके movies के नए लिंक्स ओर नई websites बना कर आपको free में movies available करवा लेते है। हम आपके साथ कुछ 9xmovies के लिंक्स शेयर कर रहे ह ताकि आपको आसानी हो उन नई sites के बारे में। जो कि निम्न है-

9xmovies All Domains

 

9xmovies.biz
9xmovies.run
9xmovies.proxy
9xmovies.in
9xmovies.asia
9xmovies.org
9xmovies.into
9xmovies.vet
9xmovies.net
9xmovies.hub
9xmovies.online
9xmovies.host
9xmovies.live
9xmovies.win
9xmovies.today
9xmovies.nl
9xmovies.biz
9xmovies.green
9xmovies.info
9xmovies.lol
9xmovies.im
9xmovies.vip
9xmovies.pw
9xmovies.vip
9xmovies.guru
9xmovies.com
9xmovies.me

 

ये सभी links आपको 9xmovies के अलग अलग website पे ले जाएंगे पर इनके content same हैं क्योंकि 9xmovies की टीम पूरी एक ही है। क्योंकि सरकार इन्हें ban करती जाती है। और ये फिर से उसी एनर्जी के साथ आपके समक्ष तैयार हो जाते है।

क्या 9xmovies से download करना legal है?

जैसे की हमने शुरू में बताया कि किसी भी प्रकार pirated movie download एवं upload करना गैर क़ानूनी है। तो 9xmovies से film download करना भी गैर क़ानूनी ही है।

 

हमारी website किसी भी तरह से pirated movie download या उस से सम्बंधित activity करने की सलाह नहीं देती है |

 

9xmovies ही क्यों?

हम 9xmovies को 1080p Bollywood movies download sites के लिहाज से बेहतर site मानते है | क्युकी इसमें हर film के बारे में पूरी details दे राखी होती है, जैसे की इस फिल्म की IMDB Rating क्या है, उस फिल्म के screenshot दे रखे होते है ताकि मूवी को डाउनलोड करने से पहले ही हम पता लगा सके की प्रिंट केसा होगा।

 

9xmovies से हम उस संबंधित मूवी को अलग अलग quality में अपनी सुविधा के अनुसार डाउनलोड कर सकते है | यहाँ पर सभी फिल्मे मिल जाती है, यहाँ तक की जो हाल ही में release हुई है वो भी, और अच्छी quality में उपलब्ध होती है |

 

9xmovies हमें यह सुविधा भी उपलब्ध करवाता है कि अगर हम किसी मूवी को download न करना चाहे पर online stream में देखना चाहे, तो भी हमारे पास option होता है कि हम फिल्म को डाउनलोड करना है या watch online करना है | इन्ही सब खूबियों की वजह से 9xmovies इंडिया cinema प्रेमियों के बिच में बहुत popular है|

 



Alternative sites of 9xmovies

9xmovie अब तक की latest बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के लिए सबसे लोकप्रिय और सबसे अच्छी streaming साइट है। Platforms विभिन्न quality में एक फिल्म के लिए विभिन्न लिंक provide करता है। लेकिन आपको मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए फिल्म के ample उपलब्ध कराने के लिए, यहां 6 alternatives की सूची दी गई है जो 9xmovie के समान हैं।

 

1. Worldfree4u

यह वेबसाइट हिंदी, मलयालम, बंगाली, मराठी और कई अन्य स्थानीय भाषाओं में मुफ्त में movie download करने के लिए सर्वश्रेष्ठ है। सूची केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह श्रृंखला, pc games और android games की एक विस्तृत श्रृंखला स्थापित करने के लिए लिंक भी प्रदान करती है।

 

यह साइट 9xmovie के सबसे अच्छे विकल्प में से एक है। उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट की सामग्री के माध्यम से browse करना आसान लगता है लेकिन फिर से, unwanted और परेशान करने वाले विज्ञापन आपको परेशान करने के लिए बाध्य हैं।

2. Showbox

यह बाकी streaming platforms से अलग है क्योंकि यह एक मुफ्त मीडिया स्ट्रीमिंग app है जो बहुत सारे रोमांचक features के साथ आता है। यह समाचार, खेल, टीवी शो और फिल्मों जैसे कई शैलियों तक पहुंचने के लिए एक मुफ्त platform है। App आपके इंटरनेट कनेक्शन पर मुफ्त खेलने योग्य सामग्री प्रदान करता है। अपने पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है।

 

कोई premium subscriptions लेने की भी जरूरत नहीं है। बस app डाउनलोड करें और इसे मुफ्त में इस्तेमाल करना शुरू करें। App में धीमे इंटरनेट पर चलने के दौरान resolutions को कम करने का विकल्प भी है।

3. Stremio

यह चुनने के लिए सबसे सुरक्षित विकल्प में से एक है। यह एक device आधारित app है, जिसका उपयोग करना आसान है क्योंकि यह चयनित श्रेणी के आधार पर recommended वीडियो प्रदर्शित करता है।

 

आप आसानी से नई फिल्में, टीवी शो, श्रृंखला और चैनल देख सकते हैं। श्रेणी, शैली, रेटिंग, हाल ही में browse करें, आदि या खोजने के लिए एक नाम लिखें। यह आपको नए एपिसोड और रिलीज़ के लिए सूचित करता है। यह आपको अपनी खुद की लाइब्रेरी भी व्यवस्थित करने में मदद करता है।

4. Khatrimaza

यह एक विभिन्न दृश्य गुणों में विभिन्न प्रकार की फिल्में देखने के लिए एक और सबसे शानदार, लोकप्रिय और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली साइट हैं । इसे 9xmovie के सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक माना जाता है।

 

अन्य साइटों की तुलना में, यह डाउनलोड करने की प्रक्रिया में आसानी के साथ अच्छी गुणवत्ता की फिल्में प्रदान करता है। यह वेबसाइट हर प्रकार के मोबाइल का समर्थन करती है और उपयोगकर्ता के अनुकूल है।

5. Putlocker mix

9xmovie का एक और बढ़िया विकल्प Putlocker mix है। यह साइट हाल ही में सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्मों के संग्रह के साथ आश्चर्यचकित करती है जिसे बिना साइन अप के मुफ्त में online या offline देखा जा सकता है।

6. Filmywap

यह हजारों हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी फिल्मों का घर है। यह बिना registration के भी आसानी से और सुरक्षित रूप से मुफ्त स्ट्रीमिंग की अनुमति देता है। सभी उपलब्ध सामग्री का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है। सबसे उल्लेखनीय बिंदु यह है कि यह सुरक्षित, विश्वसनीय और आसान है।

Conclusion

हां, आपको इन साइटों की सेवाओं का उपयोग करने के लिए एक पैसा का उपयोग नहीं करना होगा। वे पूरी तरह से free हैं। यदि आपको मुफ्त Wi-Fi कनेक्शन मिलता है, तो अपनी पसंदीदा फिल्में या शो डाउनलोड करें और बाद में उन्हें देखें।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

View Comments (1)

  • बहुत बढ़िया जानकारी है दीपक सर