About Us

Welcome To हिंदी TechnoGuru – हेल्लो दोस्तों मेरा नाम दीपक सिंह हैं, और मै इस वेबसाइट का फाउंडर हूं अगर मै अपने बारे में कहूं तो मुझे Tech और इस से जुड़ी हर चीज से प्यार हैं. मुझे सभी तरीके की गैजेट्स और टेक्निकल चीजे पसंद हैं. Techno Guru वेबसाइट को मैंने हिंदी में इसलिए बनाया क्युकी मै चाहता था कि English में तो सब शेयर करते हैं मै हिंदी में इंफॉर्मेशन शेयर कर सकु।

हम क्या प्रदान करते हैं

हम यहां आपको इंटरनेट से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी शेयर करते है, जैसे कि ब्लॉगिंग, SEO, लेटेस्ट Tech News, Tech Tips, और कंप्यूटर, internet से जुड़ी जाकारियां, जिन्हें मै हिंदी में लिख कर शेयर करते है।

Techno Guru का लक्ष्य

हमारा मकसद हैं कि हम आप तक अच्छे से अच्छा इन्फॉर्मेशन को सबसे पहले आप तक पहुंचाऊ हिंदी में ताकि जो लोग इंटरनेट पर हिन्दी में पढ़ना चाहते हैं वो आसानी से पढ़ सके. इंटरनेट पर जानकारियां तो बहुत हैं पर जो लोग इंटरनेट से जुड़ी और Tech जगत से जुड़ी जानकारियां चाहते है वो लोग यहां से अपनी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं।

हमारी वेबसाइट का इतिहास

हमारी वेबसाइट ‘HinditechnoGuru’ 2018 में उद्घाटन की गई थी। हमने एक छोटी सी शुरुआत की थी, लेकिन अब हमारा संबंध रेखांकन (traffic) हर रोज़ बढ़ रहा है। हमारा उद्देश्य है कि हम हिंदी भाषा को प्रमुखता देने का काम करें और भारत में ब्लॉगिंग के माध्यम से ज्ञान और गति ला सके।

हमारे टीम के बारे में

हमारी टीम उच्च योग्यता और अनुभवशाली ब्लॉगरों और नए लेखकों से मिलकर बनी हुई है। हम अपने पाठकों के लिए उत्कृष्टता की प्रमुखता रखते हैं और हमेशा नवीनतम पोस्ट और पाठकों की मांग को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम अपने पाठकों की राय और प्रतिक्रियाओं का महत्व देते हैं और इससे हमें अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने का और उच्चतम स्तर के जरिए चलने का मौका मिलता है।

महत्वपूर्ण जानकारी

हमारी वेबसाइट आपको विभिन्न क्षेत्रों में विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने का लक्ष्य रखती है। हम किसी भी व्यक्ति, संगठन या ब्रांड के खिलाफ संबंधितता का हिस्सा नहीं हैं। हम वास्तविकता की ओर ध्यान केंद्रित करते हुए सत्यनिष्ठता से काम करते हैं। हमारा मकसद है अत्याधुनिक वेबसाइट के माध्यम से एक सक्षम और ज्ञानवर्धक सामाजिक भूमि का निर्माण करना।

आप Contact Form का उपयोग करके केे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं, या आप इस Email Id (info.hinditechnoguru.com) पर Mail कर सकते है अगर आप किसी तरीके का जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप मेल करके हमे बता सकते है, हमे आपकी सहायता करके बहुत खुशी होगी. (HAPPY TO HELP YOU)