Home Internet JIO के मुकाबले में BSNL लाया अपना 699 और 799 रुपए वाला...

JIO के मुकाबले में BSNL लाया अपना 699 और 799 रुपए वाला धमाकेदार ऑफर

SHARE
Jio gigafiber JIO के मुकाबले में BSNL लाया अपना 699 और 799 रुपए वाला धमाकेदार ऑफर
: जब से की Announcement हुआ है तब से ब्रॉडबैंड सर्विसेज देने वाली कंपनियों में तहलका से मच गया हैं, और इसी मुकाबले में  के मुकाबले में BSNL ने अपना पुराने Plan को दोबारा से रिवाइज किया हैं।अभी यह Plan चेन्नई सर्किल में चल रहा हैं, जिसके तहत कंपनी 700GB Data को ऐसी प्लान के तहत उपलब्ध कराएगी यानी कि इस प्लान में 5 गुना की बढ़ोतरी की गई हैं साथ ही इसकी Speed को भी बढ़ाई गई हैं। BSNL के इस प्लान में आपको 20 Mbps की रफ्तार में डाटा मिलेगा। यह प्लान कंपनी 695 और 799 रुपये में ये ब्रॉडबैंड Plan ऑफर कर रही हैं।

क्या हैं Jio Gigafiber का प्लान ?

वही अब अगर हम Reliance Jio Gigafiber की नई Broadband Service की बात मेरे तो यह 15 August 2018 से शुरू हो गया है, जिसकी सर्विस को दिवाली के आस पास लांच किया जा सकता हैं और इसकी सुरुवात उन शहरों से होगी जहां से सबसे पहले सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन किये जाएंगे और इस जिओ गीगा फाइबर को एक साथ  लगभग 1100 शहरों में शुरू किया जाएगा।

 

Gigafiber Preview ऑफर में क्या होगा खास?

JIO के मुकाबले में BSNL लाया अपना 699 और 799 रुपए वाला धमाकेदार ऑफर
इनकी कंपनी की वेबसाइट पर दी गयी जानकारियों के मुताबिक Jio Gigafiber के प्रिव्यू ऑफर के तहत इसके सभी यूज़र्स को 100 Mbps की की Speed दी जाएगी और महीने का 100 GB डाटा दिया जाएगा जिसकी खासियत यह है कि 100Gb Data के खत्म हो जाने के बाद यूज़र्स को Additional  Data दिया जाएगा और यह Additional डाटा फ्री में दिया जाएगा। जिसमे लगभग 40 GB डाटा बाद में जोड़ा जाएगा, जिसे आप बाद Top-Up के जरिये Add कर जाकेंगे।

1.1 TB Data मिलेगा मुफ़्त में

जैसा कि आपको बताया कि आपको 100 GB डाटा के खत्म हो जाने के बाद आप 40 Gb डाटा को टॉप-अप के जरिए Add कर पाएंगे लेकिन अगर आपको यह डाटा फिर भी कम पड़ जाता है तो यूूज़र्स बाद में Same Month में वह इस Data को 25 बार जोड़ सकते हैं और अगर हम इसको जोड़े तो महीने का लगभग 1.1 TB Data टोटल बनता हैं जिसे यूज़र्स फ्री में उपयोग कर सकते हैं। यह ऑफर अभी प्रीव्यू Offer के तहत है यानी कुलमिलाकर यह आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नही की गई हैं।

 

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here