Get Unlimited Fan Page Likes : Free Me Apne Facebook Page Ka Like Kaise Badhaye – हिंदी में

Apne Facebook Page Ka Like kaise badhaye

Facebook Page का लाइक कैसे बढ़ाएं – Tips

नमस्कार, आज के इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं कि Free Me Apne Facebook Page Ka Like Kaise Badhaye.

 

दोस्तो ये आसान नही हैं पर नामुमकिन भी नही हैं। फेसबुक कौन यूज़ नही करता हैं, और फिर अगर आपके पास Facebook Page है तो हर कोई अपने Business या Website Promotion के लिए अपने पेज पर लाइक चाहता हैं। वैसे तो पेज लाइक को बढ़ाने के लिए बहुत से Tools आते हैं जो लाइक बढ़ा देते हैं पर उनमे से कोई भी सेफ नही होता हैं ऐसे में या तो फेसबुक आपको ब्लॉक कर देता है या कोई और प्रॉब्लम आ जाती हैं, और ऊपर से ये Tools जो लाइक्स बढ़ती है वो यूज़र्स Active नही होते हैं, इसलिए कोई फायदा नही होता हैं।

Read More Latest Tips

Facebook Page पर लाइक बढ़ाना इतना आसान हैं ये आपके कंटेंट या Product पर डिपेंड करता हैं, लोग जितना आपके प्रोडक्ट को पसंद करेंगे वो उतना ही लाइक या शेयर करेंगे। वैसे तो फेसबुक पेज का लाइक आप बहुत से तरीको से बढ़ा सकते हैं अगर मैं Example की बात करू तो आप Paid Promotion कर सकते हैं Facebook पर जिसकी मदद से आप बहुत सारा लाइक पा सकते हैं। पर इसको करने के लिए पैसे लगते हैं पर फ़ायदा भी होता हैं, पर जो भी हो हम तो आज Free में Facebook Page Likes को बढ़ाने की बात करने वाले हैं, तो चलिए शुरू करते हैं और समझते हैं – Free Me Apne Facebook Page Ka Like Kaise Badhaye

Facebook Page Like बढ़ाने के लिए बढ़िया वेबसाइट –

मैं जिस वेबसाइट्स के बारे में बताने वाला हु वो आपके बहुत काम आने वाले है, इनकी मदद से आप फ्री में अपने Facebook Page का लाइक बढ़ा पाएंगे, पर इसके साथ खास बात यह है कि ये सिर्फ फेसबुक पेज के लाइक्स ही नही बढ़ते है साथ ही आपके वेबसाइट, Twitter, Youtube, और भी अन्य साइट के भी काम में आते हैं ये वेबसाइट के लिए ट्रैफिक और Youtube के लिए सब्सक्राइबर्स, फैन पेज शेयर और भी बहुत से काम कर सकता हैं।

Linkcollider की मदद से बढ़ा सकते है FB Fan Page Likes –

Free Me Apne Facebook Page Ka Like Kaise Badhaye इस बात का जवाब Linkcollider वेबसाइट हैं जुड़ने के लिए Click करें। आप इसकी मदद से बड़े ही आसानी से अपने Facebook Fan Page के लाइक्स बढ़ा सकते हैं, जैसा कि मैंने पहले ही आपको बताया था कि ये न सिर्फ फेसबुक पर काम करता है बल्कि वेबसाइट पर ट्रैफिक और YouTube के लिए Subscribers और भी अन्य काम कर सकता हैं।

Token की मदद से बढ़ा पाएंगे Likes –

हा, अगर आप अपने Fan Page का Like बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Tokens की जरूरत पड़ेगी क्योंकि आप इसकी मदद से ही अपने Facebook Page का लाइक बढ़ा पाएंगे, चलिए मैं आपको थोडा अच्छी तरह समझाता हु. दरअसल ये Like के बदले लाइक्स को जेनेरेट करता हैं।आपको Tokens को इकठ्ठा करना होगा मतलब आपको दूसरों के Pages लाइक करना होगा जिसके बाद आप जिसका पेज लाइक करेंगे वो जितने टोकन का पेज लाइक करने पर देगा वो आपको मिल जाता हैं, ये एक तरीके से बेट की तरह होता है जो जितने टोकन का बेट रखेगा आपको लाइक करने के बाद उतना ही मिलेगा।

 

आप FB पेज लाइक करने के अलावा भी दूसरे तरीको से भी टोकंस को इक्कठा कर सकते हैं आप पेज को शेयर कर सकते हैं किसी भी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करके टोकन कमा सकते हैं तरीके बहुत है करना आपको हैं। इस के अलावा अगर आपके पास पैसे है तो आप इसके स्टोर से टोकंस को खरीद भी सकते हैं।

अपने Facebook Page को कैसे ऐड करें –

जब आप वेबसाइट पर जाएंगे तो यहां पर आपको “SUBMIT A WEBSITE” का ऑप्शन दिखेगा बस आपको इस पर क्लिक करना हैं और आप को अपने Facebook Page का Url दाल देना हैं और नीचे में आपको फेसबुक पेज सेलेक्ट कर लेना है। फिर जब आप को अपने Page का लाइक बढ़ाने के लिए टोकन सेट करना है कि आप पेज लाइक करने वाले को कितना टोकन देना चाहते हैं। आप अपना Per Day का टोकन लिमिट भी सेट कर सकते हैं कि आप एक दिन में कितने टोकन खर्च करना चाहते हैं।

Linkcollider SEO Tools –

अगर आपके पास वेबसाइट हैं तो Linkcollider वेबसाइट की SEO Tools की मदद से आप अपने वेबसाइट की रैंकिंग बढ़ा सकते हैं, इसमें Drop My Link, Backlinks Generator, Bookmarking, Directory Submissions, SiteMap Generator जैसे और भी बढ़िया-बढ़िया टूल्स हैं जो आपके वेबसाइट की रैंकिंग में बहुत मदद कर सकती हैं। आप इस वेबसाइट की मदद से High Quality Backlinks को फ्री में पा सकते हैं।

Linkcollider Affiliate Earnings –

जी हां ये आपको पैसे कमाने का भी मौका देता हैं, आप जब वेबसाइट से जुड़ेंगे तो ये आपको जुड़ने के साथ-साथ Affiliates का भी लिंक देता हैं,  ( Join होने के लिए यहां Click करें ) जिसको आप शेयर करके पैसे कमा सकते हैं, ये हर यूज़र के जुड़ने पर आपको 55.99$ देता हैं जिसकी मदद से आप एक अच्छा Earning कर सकते हैं। आप अपने पेमेंट को Paypal के जरिए विड्रॉ कर सकते हैं।
मुझे आशा है आपको ये जानकारी पसंद आई होगी पर अगर फिर भी आपके मन मे कोई सवाल या सुझाव है तो आप कमेंट के माध्यम से मुझसे पूछ सकते हैं। मुझे उम्मीद है आप समझ गए होंगे कि – Free Me Apne Facebook Page Ka Like Kaise Badhaye और साथ ही साथ कि ये कैसे काम करता हैं।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

View Comments (8)