Flyout क्या है? और Flyout से पैसे कैसे कमाए?

Flyout क्या है? और Flyout से पैसे कैसे कमाए?
Flyout क्या है? और Flyout से पैसे कैसे कमाए? हम सभी जानते हैं कि blogging मजेदार हो सकती है। हम यह भी जानते हैं कि यह किसी के लिए भी एक शानदार रचनात्मक outlet है जो अपनी abilities और skills का प्रदर्शन करने के लिए एक platform की तलाश में है।

 

पढ़ने, साझा करने और यहां तक कि insights प्रदान करने के लिए like minded people के लिए अपने विचारों को कम करने से अधिक प्रभावशाली क्या है?

Flyout क्या है? और Flyout से पैसे कैसे कमाए?

Blogging उन activities में से एक है जो सामग्री निर्माण और समर्पण के लिए सही knack के साथ किसी को भी उत्कृष्टता प्रदान कर सकते हैं।

 

सबसे पहले, मैं आपको बताता हूं कि Flyout क्या है और Flyout के साथ पैसा कैसे बनाया जाए

 

मैं ऐसा कैसे कर सकता हूं?, आप पूछ सकते हैं।

 

ठीक है, आपका इंतज़ार ख़त्म हुआ। Flyout.io वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपने तरीके से blog बनाने में आपकी सहायता करने के लिए यहां है।

 

 

 

Flyout क्या है?

Flyout 2021 में bloggers के लिए सबसे अच्छा blogging कमाई का अवसर है। यह शून्य बाधाओं के साथ अपने ब्लॉग को monetize करने का एक शानदार तरीका है।

 

Flyout आपके ब्लॉग पर प्रायोजित सामग्री प्रकाशित करके पैसे कमाने का एक स्वतंत्र, सरल तरीका है। आप Flyout पर एक मुफ्त खाता बना सकते हैं और sponsored posts प्राप्त करने के लिए अपना ब्लॉग सबमिट कर सकते हैं।

 

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका ब्लॉग नया है या स्थापित है। आपका ब्लॉग traffic, Alexa या किसी अन्य matrices की परवाह किए बिना स्वीकृत हो जाएगा।

 

Flyout एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो आपको बहुत सरल तरीके से पैसा कमाने में मदद करता है।

 

अपने Website से Flyout के साथ जुड़कर पैसे कमाए, आपको अपने ब्लॉग पर रणनीतिक रूप से sponsored posts देकर।

 

इसे सरल शब्दों में कहें, तो यह आपको संबंधित advertisers को देखने के लिए अपने ब्लॉग को उनकी वेबसाइट पर सूचीबद्ध करने देता है।

 

आप Flyout द्वारा पैसे कैसे कमा सकते हैं?

हालाँकि, अपने ब्लॉग को flyout में जोड़कर पैसा कमाना आसान है। ये अधिक कमाई के अवसर प्राप्त करने के tricks हैं।

 

1. Ask Less Money

किसी ने आपको flyout के माध्यम से अपने ब्लॉग पर sponsored posts के लिए किसी भी राशि के लिए पूछने के लिए प्रतिबंधित नहीं किया है।

 

लेकिन ध्यान रखें कि सैकड़ों blogs हैं जो flyout पर sponsored posts के लिए सूचीबद्ध हैं। यदि आप एक उचित मूल्य निर्धारित नहीं करते हैं तो कोई अवसर नहीं मिलने की संभावनाएं हैं।

 

2. उचित categories चुनें

Flyout आपको तीन सर्वश्रेष्ठ श्रेणियों का चयन करने के लिए कहता है जो आपके ब्लॉग का सबसे अच्छा वर्णन करते हैं। यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने ब्लॉग के लिए उपयुक्त category का choose करें।

 

3. Go for Instant Publish

Flyout bloggers को ऑटोपायलट पर पैसा बनाने की अनुमति देता है।

 

वे आपको बैठ़ने और अपनी कमाई बढ़ाने की अनुमति देते हैं। आपको केवल अपने ब्लॉग को अनुमोदित करने और तत्काल प्रकाशित WordPress प्लगइन स्थापित करने की आवश्यकता है। यह प्लगइन डाउनलोड लिंक आपके Flyout डैशबोर्ड में उपलब्ध होगा।

 

4. Google Analytics प्राप्त करें

आपके पास अपने ब्लॉग के लिए Google Analytics verified होना चाहिए। Flyout recommend करता है कि आपके पास अपने ब्लॉग पर Google Analytics कोड होना चाहिए।

 

यह उनकी वेबसाइट पर दिखाया गया है कि Google Analytics सत्यापन वाले ब्लॉगों में कमाई के 78% अधिक अवसर हैं।

 

मुझे अपने ब्लॉग के लिए Sponsored Posts कैसे मिलेगी?

एक बार जब आपका ब्लॉग Flyout से स्वीकृत हो जाता है, तो आपका ब्लॉग advertisers के लिए उपलब्ध होगा।

 

जब भी कोई भी advertiser आपके ब्लॉग पर प्रायोजित पोस्ट प्रकाशित करने के लिए इच्छुक होता है, तो आप इसे अपने dashboard में एक नई पेशकश के रूप में देख सकते हैं।

 

ये offer “new offer” menu के तहत देखे जाते हैं। अगर कोई भी advertiser आपके ब्लॉग पर content प्रकाशित करने में रुचि रखता है, तो Flyout ईमेल भी भेजता है।

 



Flyout द्वारा भुगतान कैसे प्राप्त करेंगे?

Flyout पिछले पूरे महीने की कमाई के हर महीने की 8 से 14 तारीख तक भुगतान भेज़ता है। आपके स्थान पर निर्भर करता है कि आप अपने dashboard के Flyout सेक्शन में payout ट्रांसफर preferences सेट कर सकते हैं।

 

भारतीय प्रकाशकों के लिए भुगतान

भारतीय प्रकाशकों के लिए डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर के माध्यम से Flyout प्रक्रिया भुगतान किया जाता है।

 

भारत के बाहर प्रकाशकों के लिए भुगतान

यदि आप भारत के बाहर से publishers हैं, तो आप भुगतान प्राप्त करने के लिए अपनी Paypal आईडी add कर सकते हैं।

 

मैं Flyout क्यों recommend करता हूं?

 

  • Flyout आसान है।
  • इसे मुफ्त में join किया जा सकता है।
  • आप किसी भी प्रस्ताव को स्वीकार करने से पहले content देख सकते हैं।
  • आपका ब्लॉग matrices जैसे domain authority, domain score, ट्रैफिक स्टैट्स आदि कोई अवरोध नहीं है।
  • नए bloggers के लिए अच्छी कमाई के अवसर।

 

Conclusion-

Flyout का उपयोग करना सबसे optimal ways में से एक है जिसमें आप अपने ब्लॉग से पैसा कमा सकते हैं।

 

अपने ब्लॉग के लिए सही content बनाने में लगाई गई भारी मात्रा में समय, energy और intellectual labour को ध्यान में रखते हुए, यह उचित है कि आप इससे बाहर कुछ बनाने के मौके का उपयोग करें।

 

Free Flyout अकाउंट बनाएं और अपने ब्लॉग को मनी मेकिंग मशीन बनाएं !! यह प्रोग्राम blogging से आसानी से पैसा कमाने के लिए सभी bloggers की पहली पसंद है।

 

मुझे लगता है आपके सवाल का कुछ हद तक जवाब मिल गया होगा क्योंकि Flyout क्या है? और Flyout से पैसे कैसे कमाए? इसके जवाब में बहुत से तरीके, और यह भी उनमें से एक हैै। तरीकेे बहुत है पर रास्ते आपको ढूंढना और समझना हैं, किसी प्रकार की सहायता के लिए कमेंट या हमसे कांटेक्ट करें। धन्यवाद।।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।