Google Play Store ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download Kaise Kare?

Paid aur modded apps ko free me download kaise kare

Google Play Store ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download कैसे करें –

आज के इस आर्टिकल में, मैं आपको सबसे अच्छे और आसान रास्ते बताऊंगा Free Me Paid Apps को डाउनलोड करने का तरीका साथ ही इसमें खास यह भी है कि ये ना सिर्फ फ्री में है बल्कि आप जिन Games और Apps को डाउनलोड करेंगे वो Moded हैं यानी आप अपने Game को बिना किसी परेशानी के खेल पाएंगे। तो आज के इस पोस्ट में आप से Google Play Store Ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download Kaise Kare ? इसके बारे में बात करने वाला हु।
Also Read Latest Tips –
सबसे पहले आपको ये बता दु की मैं इस पोस्ट में प्लेस्टोर को हैक करने की बात नही करने वाला हु क्योंकि ये Illegal हैं, इसलिए मैं आपको बस अपना सबसे सिंपल और बेस्ट मेथड बताने जा रहा हूं।
आप इसकी मदद से न सिर्फ उन Apps एंड Games  को डाउनलोड कर पाएंगे जो प्लेस्टोर पर नई होगी बल्कि उसका मोडेड वर्ज़न भी डाउनलोड करने को मिलेगा।
Google Play Store ke Paid Apps को डाउनलोड करने के लिए पैसे खर्चने पड़ते हैं, पर इस मेथड में ऐसा नही होगा तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं इसके बारे मे Google Play Store Ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download Kaise Kare ।

AC Market :- यह बिल्कुल प्लेस्टोर की तरह ही हैं, इसका मतलब यह है कि ये एक ऐप्प है जिसे आप फ्री में डाउनलोड करके अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर सकते हैं, और इसकी मदद से आप फ्री ऐप्प एंड मोडेड गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। इसका नाम हैं AC Market ये एक ऐसा ऐप्प है जिसकी मदद से आप अपने सभी प्रो Apps को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, पर ये ऐप्प अभी तक बहुत लोगो से छिपा हुआ हैं, पर आज इसका राज खुल ही गया।
बेसिकली यह ऐप्प लोगो को मिल तो आसानी से जाता है पर इसका नाम बहुत कम लोग ही जानते हैं, यह एक एकलौता ऐप्प स्टोर है जहाँ से आप गेम्स के मोडेड वर्ज़न को डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि मोडेड तो सभी ऐप्प होते है तभी तो आप उसको अपने फ़ोन में किसी भी ऐप्प का Pro वर्ज़न इनस्टॉल कर पाते हैं, पर ये गेम्स लवर्स के  लिए सबसे बढ़िया हैं. जो यहां से गेम्स के लिए अनलिमिटेड मनी जैसे मोड्स को यूज़ कर सकते हैं.

 

इसमे और भी अन्य ऑप्शन्स है जैसे कि ये आपको किसी भी ऐप्प का अपडेट मिलने पर बताता रहेगा और सबसे पहले अपडेट देगा प्लेस्टोर पर अपडेट आने से पहले। तो चलिए अब जानते है बाकी के Store Apps के बारे मे।

Aptoide App Store फ्री में Apps डाउनलोड करने के लिए –

Aptoide App Store :- ये ऐप्प स्टोर भी AC Market की तरह ही हैं, पर मैं ये मानता हूं कि ये उस से अच्छा हैं क्योंकि उस पर आप सिर्फ ऐप्प को डाउनलोड करते है पर आप इस पर से न सिर्फ ऐप्पस को डाउनलोड कर सकते है बल्कि इस पर अपना खुद का App Store बना भी सकते हैं मैन इस पर एक अलग से आर्टिकल लिख रखा हैं – Aptoide पर फ्री में App Store कैसे बनाएं क्लिक करके पढ़े

Aptoide App Store कैसे काम करता हैं –

Aptoide एक ऐसा ऐप्प स्टोर जिस पर यूज़र्स खुद ही अपने Apps अपलोड करते है, जब आप इस पर अपना एक खुद का ऐप्प स्टोर बनाते है तब आपके द्वारा अपलोड किए गए ऐप्पस को दूसरे यूज़र्स डाउनलोड करते हैं, वो आपके स्टोर को फॉलो करते हैं और द्वारा अपलोड या शेयर किए गए ऐप्प को डाउनलोड करते हैं।
यह ऐप्प है तो सिंपल पर काम बहुत से कर सकता हैं, आप अपने स्टोर के फीड में अपने खुद के ऐप्प का लिंक शेयर कर सकते हैं और साथ ही यूट्यूब के वीडियो को भी शेयर कर सकते हैं जिससे आपको यूट्यूब पर व्यूज तो मिलते ही है और साथ ही अगर आपका खुद का अपना ऐप्प है तो उसके डाउनलोड भी बढ़ने लGते हैं। App को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

1Mobile Market App Store से फ्री में डाउनलोड कर सकते है Paid Apps –

1Mobile Market App Store भी लगभग AC Market के तरह ही हैं, इसमे भी आपको Moded Apps को डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलता हैं, इसमें बाकियों की तरह ही इन्सटाल्ड ऐप्पस को अपडेट करने का ऑप्शन मिलता हैं।
इसकी खास बात यह हैं कि इसमें आपको कुछ जरूरी टूल्स भी मिलते है जिनको यूज़ करने के लिए आप कई बार थर्ड पार्टी ऐप्प को इनस्टॉल करते हैं। जैसे कि App Uninstaller,  Apk Manager, Move To SD Card, Backup, Cloud Sync और My Wallpaper ये सभी फ़ीचर्स आपको इसी ऐप्प के अंदर मिल जाता हैं। App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

 

Google Play Store ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नही पड़ेगी ये सभी App Stores इसी काम के लिए बने हैं।

 

अगर आपको ये जानकारी पसंद आयी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और किसी भी तरह की सवाल जवाब के लिए आप Freely मुझे कमेंट करके बताए। मुझे उम्मीद है आप को ये जानकारी पसंद आया होगा और आप समझ गए होंगे कि Google Play Store Ke Paid Apps & Games Ko Free Me Download Kaise Kare ।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।