जानें क्या हैं खास PUBG Mobile 0.12.0 बीटा अपडेट में? जाने क्या कुछ है नया?

जानें क्या हैं खास PUBG Mobile 0.12.0 बीटा अपडेट में? जाने क्या हैं खास
PUBG Mobile के अब इतने खेलने वाले हैं जिंसके बारे के कहा नही जा सकता हैं और हर रोज इसकी गिनती बढ़ रही हैं, वही अगर आप भी PUBG Mobile Game के चाहने वाले यानी आप इसको खेलते है तो PUBG Mobile का नया Latest बीटा वर्ज़न 0.12.0 रोल आउट हो गया है।

 

इस नए अपडेट में आपको कई नए फ़ीचर्स देखने को मिलने वाला हैं, यानी इस नए Update के साथ कई सारे Features को इसके जोड़ दिया गया हैं। जिसमे अब आपको एक नए मोड Darkest Night Mode मिलेगा।

जिसके अंदर कम्पैनियन के साथ आप Cosmetic Items को जीत सकते है, इसके साथ ही और भी कई Items को Add किया गया हैं जैसे कि – Liquid Nitrogen ग्रेनेड, Zombie Dogs And Jumping Zombis.
इन सब के अलावा भी इसमे और कई नई चीजों को ऐड कीट गया हैं, जिसे हम आगे बिस्तर से जानेंगे। वही अगर आप Android या IOS यूजर है तो इस बीटा अपडेट को डाउनलोड करने के लिए आपको सर्च करना होगा।

 

जहां कई Websites पर यह अपडेट का यूआरएल मौजूद हैं, वही इस लेटेस्ट 0.12.0 अपडेट का फ़ाइल साइज लगभग 1.8 GB है, तो दोस्तों चलिए अब इस अपडेट में आये इन जरूरी फ़ीचर्स के बारे में जानते हैं।

 

PUBG Mobile New 0.12.0 Update Patch Notes –

चलिए 0.12.0 में आये हुए पैच नोट्स के बारे में जानते है जिस से पता चलता है कि इसमें किस तरह के बदलाव और नए फ़ीचर्स को जोड़े गए हैं।

 

Mugen Space And Infinity –

Mugen Space/Infinity: यह फ़ीचर Event Mode को रिप्लेस कर देगा साथ ही इसके अलावा फ्यूचर में और कई नए Modes भी जोड़ा जाएगा।

 

Infinity Mode/ Darkest Night –

Infinity Mode/ Darkest Night: इस मोड में आपको Zobies से लड़ते हुए एक रात तक जिंदा रहना होगा, यानी इसमें आप ज़ोंबी के साथ लड़ते हुए एक रात अपने टीम के साथ या ऐसे बच गए तो आप Battle जीत सकते हैं।

 

Companion System –

Companion System: यह मोड बड़े ही काम का है जिसमे आप Companion के साथ Game में जा सकते हैं, जहां आपके Enemy आपके कम्पैनियन को देख नही पाएंगे तो फिर Exposure का कोई Risk नही रहेगा।

 

आप अपने कम्पैनियन को बैटल में ले जाने के बाद आपको इसका एक Bonus EXP भी मिलेगा, साथ ही Level Complete हो जाने के बाद आपको कम्पैनियन Emots भी दिए जाएंगे।

 

Survive Till Dawn Improvements-

Survive Improvements: इसमे भी आपको कई सारे चीजे मिलेंगे जैसे – Liquid Nitrogen ग्रेनेड जिसकी मदद से आप अपने एनिमी को फ्रिज कर सकते हैं, साथ ही इसके अलावा आपको Jumping Zombies और Jumping Dogs देखने को मिलेंगे।

 

साथ ही आपको कुछ जॉम्बीज ऐसे देखने को मिलेंगे जो दीवार पर भी सकेंगे और छत पर भी जा सकेंगे। इसके दत्त ही RPG-7 गन और जंगली स्टाइल मैगजीन फ्लामेथ्रोवर भी जोड़ा जाएगा जिसकी मदद से आप Zombie के रफ्तार को धीमा कर सकेंगे और वह धीरे-धीरे मूव कर पायेगा।

 

Bug Fixes –

Game के इस अपडेट में जो गेम Play के दौरान जिन बग्स की वजह से दिक्कत हो रही थी उसे फिक्स किया गया हैं, इसके अलावा सीजन 6 में होने वाले पेंट के ग्राफ़िकल Glitch था उसे भी फिक्स कर दिया गया हैं।

 

साथ ही एक और Bug को फिक्स कर दिया गया है जिसमे दरवाजा खोलने पर खुलता नही था और दिखता नहीं था, उसे भी ठीक कर दिया हैं।

 

[su_button style=”bubbles” background=”#2defb4″ color=”#3d0303″ size=”5″ icon=”icon: arrow-down” icon_color=”#b628e8″]Download Now[/su_button]

 

तो दोस्तों ये थी पूरी अपडेट आप इसके बारे में क्या सोचते है कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।