Home Tech news Vivo V9 आज होगा इंडिया में पेश जानिए क्या है इसमें खास

Vivo V9 आज होगा इंडिया में पेश जानिए क्या है इसमें खास

0

Vivo V9 इंडिया में होगा पेश –

Vivo V9 इंडिया मे 23 मार्च को पेश किया जाने वाला हैं, और इस फ़ोन को लेकर शुरू से कहा जा रहा था कि ये भारत मे 27 मार्च को पेश किया जाएगा पर Oppo F7 की वजह से कंपनी इसे India में पहले पेश करने जा रही हैं, कंपनी Vivo V9 को India लांच से पहले ही इसको थाईलैंड में Officially पेश कर चुकी हैं। Read – एंड्रोरॉइड ओरियो को अपने फ़ोन में इनस्टॉल कैसे करें
Vivo V9 Releasing date and specifications
वैसे तो कंपनी ने Vivo V9 को थाईलैंड में ऑफिशियली लॉच कर चुकी हैं। पर वही, फिलीपींस में भी इसको ऑफिशियली लांच करने की उम्मीद जताई जा रही हैं। Vivo ने इस बार फ़ोन में IPhone X की तरह ही नॉच Display और रियर में वर्टिकल Dual Camera सेटअप दिया ।

VIVO V9 की फ़ीचर्स और Specifications :-

Vivo V9 की डिसप्ले की अगर बात करे तो इसमें 6.3 इंच का IPS LCD डिसप्ले दिया गया हैं और जिसका Resolution (2280 x 1080) Pixels का हैं। फ़ोन के डिसप्ले पर 2.5D Curved Glass साथ लगा आता हैं। इसके साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 626 के Octa-Core Processor और 4GB Ram से लैस हैं। इस फ़ोन में 64GB का इंटरनल स्टोरेज दी गयी हैं और इसकी स्टोरेज को MicroSd कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता हैं।

Vivo V9 Camera –

Vivo V9 specifications and releasing date and Camera
पिक्चर्स को लेने के लिए इस फ़ोन के रियर कैमरे में ड्यूल कैमरे का सेटअप दिया गया हैं जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा दिया गया हैं और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा सेंसर दिया गया हैं। वहीं, फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया हैं।

 

Vivo V9 में कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के तौर पर Vivo V9 में Bluetooth, GPS, Wi-Fi और फ़ास्ट ब्राउज़िंग के लिए LTE दिया गया हैं, इस फ़ोन में सिक्योरटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फ़ोन का ड्यूल सिम का ऑप्शन है और यह Funtouch OS 4.0 बेस्ड एंड्राइड वर्ज़न Oreo 8.1 पर कार्य करता हैं और गूगल द्वारा दिये गए सभी सर्विसेस को सपोर्ट करता हैं। इसमे 3260 mAH की दमदार बैटरी दी गयी है जिस से पावर बैकअप काफी अच्छी मिल सके।

 

Vivo V9 फ़ोन मार्किट में गोल्डन और ब्लैक कलर के ऑप्शन में  अवेलेबल होगा और साथ ही इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नही दी गयी हैं पर माना ये जा रहा है कि यह फ़ोन मार्किट में 30,000 के अंदर ही आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here