Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

About Me

Welcome To हिंदी TechnoGuru –

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम दीपक सिंह हैं, और मै अभी 22 ईयर्स का हूं अगर मै अपने बारे में कहूं तो मुझे Tech और इस से जुड़ी हर चीज से प्यार हैं. मुझे सभी तरीके की गैजेट्स और टेक्निकल चीजे पसंद हैं. मै घर में भी कुछ न कुछ बनता रहता हूं, चीज़ों को रिपेयर करता रहता हूं. दूसरा मुझे गैजेट्स का बहुत सौख हैं. कुल मिलाकर मै इनके बिना नहीं रह पाता हूं अब अगर मैं अपने ब्लॉगिंग की बात करू तो मैंने ब्लॉगिंग करना 2017 से शुरू किया हैं, अगर मै अपनी दूसरी हॉबी के बारे में बताउ तो मुझे लिखना बहुत पसंद हैं और साथ ही दूसरो के साथ उसे शेयर करना.

Techno Guru वेबसाइट को मैंने हिंदी में इसलिए बनाया क्युकी मै चाहता था कि English में तो सब शेयर करते हैं मै हिंदी में इंफॉर्मेशन शेयर कर सकु. मैं यहां आपको इंटरनेट से जुड़ी सभी प्रकार की जानकारी शेयर करता हूं, जैसे कि ब्लॉगिंग, SEO, लेटेस्ट Tech News, Tech Tips, और कंप्यूटर, internet से जुड़ी जाकारियां, जिन्हें मै हिंदी में लिख कर शेयर करता हूं. इसके अलावा भी में ऑनलाइन पैसे कैसे कमाएं और एफिलिएट मार्केटिंग से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी बताता हूं जिससे आपको मदद मिल सके और आप अच्छे से उस काम को कर सकें.

Techno Guru का लक्ष्य-

मेरा मकसद हैं कि मै आप तक अच्छे से अच्छा इन्फॉर्मेशन को सबसे पहले आप तक पहुंचाऊ हिंदी में ताकि जो लोग इंटरनेट पर हिन्दी में पढ़ना चाहते हैं वो आसानी से पढ़ सके. इंटरनेट पर जानकारियां तो बहुत हैं पर जो लोग इंटरनेट से जुड़ी और Tech जगत से जुड़ी जानकारियां चाहते है वो लोग यहां से अपनी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं.

आप यहां पर कमेंट करके या Contact Formका उपयोग करके केे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. अगर आप किसी तरीके का जानकारी प्राप्त करना चाहते है जैसे: इंटरनेट और टेक जगत से जुड़ी तो आप मुझे मेल या यहां नीचे कमेंट बॉक्स में कॉमेंट करके पूछ सकते हैं. मुझे आपकी सहायता करके बहुत खुशी होगी. (HAPPY TO HELP YOU)

About Blog –

Login to your account below

Fill the forms bellow to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.