किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale | जानिए सबसे आसान तरीका

अनुक्रमांक

Also Read:Posts

हेल्लो, इस पोस्ट में हम कुछ नया सीखेंगे और जानेंगे कि किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale तो चलिए दोस्तो call details पता करते हैं, जिसमे आप Airtel, Jio, Vodafone और Idea के Numbers की Call Details आप आसानी से घर बैठे कैसे पता कर सकते हैं। 

Call Details Kaise Nikale? जानिए सबसे आसान तरीका –

दोस्तों कई बार हमसे हमारी गलती से फ़ोन Calls की History Delete हो जाती हैं या कोई important नंबर डिलीट हो जाता हैं, और जब जरूरत पड़ती है तो फिर सोचना पड़ता हैं।  

फ़ोन कॉल्स की डिटेल निकालने के लिए टेलीकॉम कंपनियों को रिक्वेस्ट करनी पड़ती हैं, और बोलना पड़ता हैं तब जाकर सायद ही कुछ हाथ लगता हैं लेकिन ये भी इतना आसान नही हो पाता हैं। 

 लेकिन अब अगर आप चाहे तो जब मर्जी तब किसी भी नंबर का कॉल डिटेल्स निकाल सकते हैं, आज मैं जिस ट्रिक की बात करने जा रहा हु इस से आप आराम से ये काम कर सकते हैं।

Call Details निकलना क्यों है जरूरी?

ये हमारी आवस्यताओ पर निर्भर करता हैं, कई बार हमें अपने ही नंबर की डिटेल्स निकालने की जरूरत पड़ जाती है जहां वजह कई हो सकते हैं। कई बार हम फोन पर बात कर लेते है और उस जरूरी नंबर को फोन में Save करना भूल जाते हैं।

या हो सकता हैं की किसी का नंबर किसी को देना हो पर वो आपके कॉल हिस्ट्री में ना हो तो ऐसे में ये काम मे आता हैं। वही जब हम अपना फ़ोन रिसेट करते है तब पूरी कॉल हिस्ट्री डिलीट हो जाती हैं, ऐसे में आप इसकी मदद से उन नंबर्स के रिकॉर्ड से पिछले 3 महीनों के कॉल्स का रिकॉर्ड चेक कर सकते हैं।

किसी भी नंबर का Call Details Kaise Nikale –

Mubble app ki madad se call details kaise nikale

दोस्तो ये ट्रिक भी है, और साथ ही सबसे आसान भी जिसकी मदद से अगर आप से कोई कहे कि मुझे किसी नंबर का Call Details  निकाल कर दो, तो इसको समझने के बाद आप झट से पता करके बता सकते हैं।

दोस्तों पहले ये  Google Playstore पर मौजूद था पर अब यह ऐप्प यहां से हटा दिया गया हैं, अब इस ऐप्प को Download करने के लिए थर्ड पार्टी वेबसाइट का सहारा लेना पड़ेगा।

जिसे अब आप यहां पर (क्लिक करके) डाउनलोड कर सकते हैं। और अपने फ़ोन में इस App को इंस्टॉल कर सकते हैं, हालांकि अगर आपको इस ऐप्प का Updated Version चाहिए तो आपको इस वेबसाइट पर आ कर चेक करते रहना होगा।

जिसके बाद आप इस काम को अंजाम दे पाएंगे और साथ ही आपको एक Email-id की जरूरत होगी ताकि आप इस App से Login करने के लिए रजिस्टर्ड हो सकें।

Note: आपको इस बात का ध्यान रखना है कि जिस फ़ोन का Details आपको चाहिए आपको उसी फ़ोन से LogIn करना होगा।

Mubble App की मदद से निकाल सकते हैं Call Detalis –

हा, दोस्तो इस App का नाम Mubble हैं सायद आप इसके बारे में जानते होंगे इसकी प्लेस्टोर पर रेटिंग बहुत अच्छी है और इसके डाउनलोड भी बहुत ज्यादा हैं। ये Trusted भी हैं, इस ऐप्प की मदद से आप 7 दिनों से लेकर 30 दिनों तक कि Call details Nikal सकते हैं, और इतना ही नही ये आपको और आसान रास्ता भी देता है.

Mubble app ki madad se call details kaise nikale

आप चाहे तो Call details का PDF file भी Download कर सकते हैं, ये PDF आपको आपके रजिस्टर्ड Email Address पर भेजता हैं, जिसको आप Account बनाते समय डालते हैं।

ये ऐप्प बिल्कुल फ्री में हैं इसलिए इसको यूज़ करने में या डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम नही आएगी, बस इसको आपको डाउनलोड करना है और अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर देना हैं।

ये install होने के बाद जब आप इसको ओपन करेंगे तो ये आपसे अपने uses के हिसाब से आपसे Permissions मांगेगा जिसको आप Allow कर दे।

Mubble App कैसे काम करता हैं और इस से Call details kaise nikale

दोस्तो जैसा कि आपको मैन ऊपर अभी बताया था कि call details पता करने के लिए आपको इसको कुछ Permissions देने होंगे और जब आप इस App को अपने फ़ोन में install करेंगे तो आपको सबसे पहले इस पर अपना Account बनाना होगा।

इसको यूज़ करने के लिए आपको उसी नंबर को इसमे डालना होगा जिसका call details आप निकलना चाहते हैं, Privacy को लेकर कुछ Permission को देना होगा ताकि ये App काम करना शुरू करता हैं.

Mubble app ki madad se call details kaise nikale

आपके द्वारा भरे गए Email Id पर ये जो रिपोर्ट भेजता है उसमें Date, Time, नंबर और कॉल ड्यूरेशन जैसी पूरी डिटेल्स दी होती है जिसमे आप 7-30 दिनों तक का डिटेल्स निकाल सकते हैं।

Mubble App की मदद से रख सकते है अपने Data पर नजर –

ये App बहुत ही काम का है,और आप इसकी मदद से ना सिर्फ call details बल्कि आप अपना Balance और data भी चेक कर सकते हैं, ये ऐप्प आपके data खत्म होते ही रिमाइंडर भी देता हैं, और यूसेज भी दिखता हैं, और इतना ही नही आप इसके जरिए किसी भी नंबर का रिचार्ज भी कर सकते हैं।

Airtel, Vodafone, Idea और Jio जैसी कंपनियों के निकाल सकते है Call details –

दोस्तों, Mubble App को Recharge Plans & Prepaid Bill भी कहा जाता हैं, ऐसा इसलिए हैं क्योंकि इस में आपको ये सभी ऑप्शन्स मिल जाता हैं।

अब अगर इस के Size की बात करें तो ये 4.49MB का हैं, और ये ऐप्प 4.2 वर्सन के सभी ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता हैं. इस App की मदद से आप लगभग सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स के नंबर डिटेल्स निकाल सकते है।

जैसे कि – Airtel, Jio, Vodafone, और  Idea आप इन सबके कॉल डिटेल का पता लगा सकते हैं।

Vodafone Call Details Kaise Nikale?

वोडाफोन ने भी कुछ महीनों से CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) सेवा को समाप्त कर दिया है। पहले आप वोडाफोन की वेबसाइट पर कॉलिंग नंबर को दर्ज करते थे और कॉल हिस्ट्री को मिटा देते थे, लेकिन अब यह प्रक्रिया काम नहीं करती है।

और वोडाफोन ऐप में साइन इन करने के बाद, आप केवल 5 दिनों की कॉल डिटेल प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन मैं आपको एक सबसे अच्छा तरीका बताऊंगा जिसके द्वारा आप ग्राहक सेवा तक पहुँचने में सक्षम होंगे और कॉल डिटेल्स मिटा सकते हैं।

  • आपको अपने वोडाफोन नंबर से एक संदेश लिखना होगा
  • BILL <space> Month & contact नंबर 144 है और फिर सेंड बटन पर क्लिक करें।
  • महीने में पहले 3 अक्षर लिखने होते हैं, जैसे (Jan, Mar, Jun)
  • EX: Bill FEB
  • रु. 50 आपके नंबर से काट लिया जाएगा।

संदेश भेजने के तुरंत बाद, आपको ग्राहक सेवा से एक चेतावनी कॉल मिलेगी। वे आपसे कुछ सवाल पूछेंगे और आपको सवालों के जवाब देने होंगे।

संदेश भेजने के बाद, स्टेटमेंट का एक पीडीएफ आपकी ईमेल आईडी पर मेल किया जाएगा जो पासवर्ड से सुरक्षित होगा और आपको एक टेक्स्ट संदेश के माध्यम से इसका पासवर्ड प्राप्त होगा।

Jio के नंबर का Call Details Kaise Nikale?

अगर आप Reliance Jio के यूजर है तो आप इसके ऑफिसियल App की मदद से कॉल की डिटेल्स को निकाल सकते हैं, इसके लिए आपको गूगल प्लेस्टोर से MyJio App को डाउनलोड करना होगा।

MyJio App पर आपके नंबर की सारी जानकारी सामने आ जाएगी, यहां से आप फोन calls की details भी देख सकते हैं और आसानी से इसकी पीडीएफ भी डाउनलोड कर सकते हैं।

हालांकि अगर आप जिओ यूज़र है तो आपके फोन में My Jio ऐप इंस्टॉल जरूर होगा। तो आप इसकी मदद से अपने Number की Call Details Kaise Nikale ये जानते हैं।

  • सबसे पहले MyJio App को ओपन कीजिए।
  • यहां आपको ऊपर की ओर लेफ्ट साइड में दिख रहे, ‘Three Lines‘ पर क्लिक करना हैं।
  • इस पर क्लिक करने के बाद यहां थोड़ा नीचे की ओर आपको ‘My Statement‘ का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • अब इस पर क्लिक करें और अब आप यहां से नंबर की डिटेल्स देख सकते हैं।

Call Details का statement Kaise nikale?

जैसे ही आप अपने statement के लिए ब्राउज़ कर रहे हैं, आपको स्क्रीन पर पेज मिलेगा। यदि आप एक बार में 30 दिनों का स्टेटमेंट निकालना चाहते हैं, तो आप एक क्लिक पर इसे आसानी से मिटा सकते हैं।

और अगर आप 180 दिनों तक के स्टेटमेंट को मिटाना चाहते हैं, तो आपको हर 30 दिनों के विवरण को मिटाना होगा। आपको 6 बार same प्रक्रिया से गुजरना होगा।

Statement लेने के लिए, सबसे पहले आप तारीख को निर्दिष्ट करेंगे, अर्थात, आप 30 दिनों के बीच आवश्यक तारीख से कॉल details, डेटा details और SMS की details निर्दिष्ट तिथि निकालना चाहते हैं।

उपरोक्त तिथि निर्धारित करने के बाद, नीचे दिए गए details के लिए आपको स्क्रीन पर तीन विकल्प मिलेंगे: पहला दृश्य statement, दूसरा ईमेल statement और तीसरा डाउनलोड statement हैं ।

इस कथन में से किसी एक का चयन करने का मतलब है, नीचे दिए गए सबमिट पर क्लिक करे अपनी आवश्यकता के अनुसार, आप My Jio ऐप में कॉल statement को निकाल सकेंगे।

और यदि आप ईमेल स्टेटमेंट चुनते हैं और सबमिट बटन पर हिट करते हैं, तो आपके सामने एक छोटा नोटिफिकेशन अनलॉक होगा और आपसे आपका ईमेल पता दर्ज करने के लिए बोलेंगे।

Box में आपको ईमेल लिखना है जिस पर आपको कॉल details के statement चाहिए और सबमिट बटन पर क्लिक करें, और फिर statement की पीडीएफ फाइल आपकी ईमेल आईडी पर भेज दी जाएगी। तब आप कॉल डिटेल स्टेटमेंट का पीडीएफ फाइल एक्सटेंशन डाउनलोड कर सकते हैं और पूरा statement देख़ सकते हैं।

Airtel Sim Ki Call Detail कैसे निकले?

तो अब हम जानने वाले है की Airtel Sim Ki Call Detail कैसे निकले? तो आप भी अगर एयरटेल सिमकार्ड का इस्तेमाल करते है?

आप भी एयरटेल यूजर है और अपने एयरटेल नंबर से जुड़ी कॉल डिटेल हिस्ट्री चेक करना चाहते हैं की आपने पिछले महीने में या साल में कहा कहा कॉल किया? किससे बात की और किस नंबर से फोन आया आदि जानकारी चेक कर सकते हैं?

Airtel सिम के Call Detail देखने के तरीके

यदि आप एयरटेल सिम का इस्तेमाल करते है और एयरटेल सिम की कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो इसके कई सारे अलग अलग तरीके है, जिससे आप कॉल डिटेल हिस्ट्री निकाल सकते हैं।

एयरटेल नंबर की कॉल डिटेल्स हिस्ट्री देखंने के लिए क्या-क्या जरूरी है

अगर आप एयरटेल नंबर की कॉल डिटेल्स हिस्ट्री निकालने के लिए आपके पास नीचे बताई गई चीजे होना जरूरी है, उसके बाद ही आप एयरटेल नंबर की कॉल डिटेल्स हिस्ट्री निकाल सकते हैं…

  • एक एयरटेल सिमकार्ड (कम से कम 50₹ का बैलेंस होना चाहिए)
  • मोबाइल फोन।
  • जिस नंबर के सिम की जानकारी निकलना चाहते है वह सिम कार्ड और उससे जुड़ी जानकारी आपके पास होनी चाहिए।

USSD Code की मदद से एयरटेल सिम की कॉल हिस्ट्री डिटेल चेक कीजिए

आप अपने मोबाइल में USSD Code की मदद से भी एयरटेल सिम की कॉल डिटेल हिस्ट्री चेक कर सकते हैं। लेकिन USSD Code की मदद से आप सिर्फ पिछले 5 कॉल डिटेल हिस्ट्री चेक कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं…

सबसे पहले अपने मोबाइल में डायल पैड को ओपन करे और अपने एयरटेल नंबर  से “*121#” को डायल कीजिए।   नंबर डायल करने बाद आपको एयरटेल की तरफ से एक Carrier Message दिखाई देगा।

जिसमे आपको अलग अलग ऑप्शन दिखाई देगे। इन ऑप्शन में से आपको सबसे पहले “My Account Info” ऑप्शन पर जाए।

बाद में पहले Flash Notification में आप “5” लिखकर Send करें और दूसरी बार में (Deductions) के लिए “2” लिखकर Send कीजिए।   फिर बाद में आपको एक नया नोटिफिकेशन दिखाई देगा।

जिसमे आपको “Balance Deduction Summary” ऑप्शन पर जाना है। उपर बताए गए सभी स्टेप सही तरीके से फॉलो करने के बाद आपको आपकी स्क्रीन पर पिछले कुछ समय के मैसेज और Call Deduction History दिखाई देगी।

Note: दोस्तो इस तरीके से आप अनलिमिटेड प्लान वाले एयरटेल नंबर की कॉल डिटेल हिस्ट्री नही निकाल सकते हैं। दूसरे सभी प्लान की कॉल डिटेल हिस्ट्री निकाल सकते हैं।

Mobile से 121 पर Message भेजें और एयरटेल कॉल डिटेल हिस्ट्री निकाले

Call Details kaise nikale, तो इसके लिए आप आपके स्मार्टफोन मोबाइल के अलावा कीपैड मोबाइल से भी एयरटेल सिम की कॉल डिटेल हिस्ट्री निकाल सकते हैं।   जिसमे आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में मैसेज ऐप को ओपन कीजिए।

बाद में EPREBILL JANUARY और आपका जीमेल आईडी फॉर्मेट को सेट करके आपको SMS करना है। इस sms को आपको “121” पर सेंड कर दीजिए।

इस मैसेज को नीचे डिटेल में बताया है:EPREBILL <space> महीने का पूरा नाम (जिस महीने का रिकॉर्ड जानना चाहते हैं उस महीने का नाम लिखे) <space> आपका ईमेल आईडी (आप जिस ईमेल पर रिकॉर्ड मंगवाना चाहते है वह ईमेल एड्रेस यहां पर लिखे)

जैसे मैं जनवरी महीने का एयरटेल सिम कार्ड की कॉल डिटेल निकालना चाहता हु तो: EPREBILL JANUARY HindiTechnoGuru@Gmail.Com इस मैसेज को “121” पर भेज दीजिए।

अब आपको कुछ समय के बाद “121” की तरफ से एक मैसेज आएगा। जिसमे आपके एयरटेल सिम की कॉल डिटेल निकालने से जुड़ी जानकारी होगी जैसे की…  

  • आप जिस महीने का कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं उस महीने का नाम
  • आपके ईमेल की इनफॉर्मेशन
  • कॉल डिटेल फाइल का पासवर्ड

अब आपने जो ईमेल एड्रेस दिया था, उस पर आपके कॉल डिटेल को एक पीडीएफ फाइल आयेगी। इस पीडीएफ फाइल को डाउनलोड कीजिए।

फाइल को डाउनलोड करने के बाद जब आप ओपन करेगे तो आपसे पासवर्ड मागा जायेगा। जैसा आपको उपर बताया यह पासवर्ड आपको आपके मोबाइल नंबर पर SMS पर भेजा जाएगा।

पासवर्ड डालने पर आपका पीडीएफ फाइल ओपन हो जायेगा और इसमें आप आपके एयरटेल सिम से जुड़े कॉल डिटेल की सारी जानकारी जान पाएंगे।  

Conclusion-

ध्यान रहे दोस्तों की जो नंबर आपके MyJio App से वेरिफाइड होगा केवल उन्हीं नंबर्स का आप डिटेल्स चेक कर सकेंगे। जैसे आप Vodafone, Airtel के नंबर के लिए Mubble App और इनके खुद के App के उपयोग से डिटेल्स निकाल सकते हैं, तो आप Jio नंबर का भी निकाल सकते हैं।

मुझे उम्मीद हैं आपको ये जानकारी पसंद आई होगी और आप समझ ही गए होंगे कि किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale. तो अभी के लिए बस इतना ही। आपको ये जानकारी पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और कमेंट करके अपना राय जरूर दें। धन्यवाद।।

Frequently Asked Questions (FAQ) –

Q: दूसरे का कॉल डिटेल कैसे निकाले?

Ans: किसी दूसरे नंबर का कॉल Details निकालने के लिए आप Mubble App का उपयोग कर सकते हैं, या आप अपने टेलिकॉम कंपनी द्वारा प्रोवाइड किया गए App का उपयोग करके Call Details निकाल सकते हैं।

Q: कॉल डिटेल निकालने के लिए कौन सा ऐप उपयोग करे?

Ans: आप कॉल डिटेल निकलने के लिए Mubble App या अपने टेलीकॉम कंपनी द्वारा प्रोवाइड किये गए ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

Q: माय वोडाफोन ऐप से कॉल डिटेल कैसे निकाले?

Ans: इसके लिए आपको गूगल प्लेस्टोर से Vi App को डाउनलोड करना होगा और फिर आपको अपने नंबर से Sign in करना होगा जिसके बाद आप इस ऐप की मदद से 5 दिनों तक का कॉल डिटेल निकाल सकते हैं।

Q: जिओ फ़ोन में डिलीट कॉल कैसे देखे?

Ans: इसके लिए आपको अपने फोन में My App को डाउनलोड करना होगा और फिर अपने नंबर से Sign-in करना होगा जिसके बाद आप ऐप के सेक्शन में “My Statement” के ऑप्शन में जा कर यहां से आप कॉल की डिटेल्स को निकाल सकते हैं।

Q: एयरटेल सिम की कॉल डिटेल कैसे निकाले?

Ans: Airtel का कॉल डिटेल निकालने के लिए आप एक Mubble App का इस्तेमाल कर सकते हैं और दूसरा “Airtel Thanks ” का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Q: कॉल डिटेल कितने दिनों तक की निकल सकती है?

Ans: आप कॉल डिटेल्स 5 दिनों से लेकर 1 महीने तक का निकाल सकते हैं, ये आपके टेलिकॉम प्रोवाइडर या उस ऐप पर निर्भर करता है जिस से आप Call Details Nikal रहे हैं।

Also Read:

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating / 5. Vote count:

No votes so far! Be the first to rate this post.

We are sorry that this post was not useful for you!

Let us improve this post!

Tell us how we can improve this post?

Deepak Singh

Deepak Singh

नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

Related Posts

Comments 143

  1. Shivendra tripathi says:

    Isme 1year ki details nikal skte h
    Plz frnds btaye

  2. nilesh says:

    isme meri khud ki call details nikal rahi hai dusre ki nahi nikalti

  3. Ashish Kumar says:

    agr mobile se call histry delete kr de to kya phir bhi call details niklega

  4. Ram says:

    Sir Incoming call nikal sakte h

  5. amit says:

    sir isme jo sim lagi hoti h wahi no verify hota h dusre ka no verify nhi hota

  6. amit says:

    nhi hota he ji try kerlo aap hi

  7. Manju says:

    Ydi hmare mobile me kisi ne mubble app use krke hide kr diya ho to use janne ka ky tarika h ki hamre mobile pr kisi ne mubble app dala h ki ni…ye kaise pta chalega

    • Deepak Singh says:

      Aapke Phone me ye app install hai ki usko check karne ke liye aapko bas apne phone ki Setting> Application> ab yaha aapko ye app dhundhna hai.

  8. Jon says:

    Esme dusre k no dalne k bad bhi call detail hmare fon ki hi bta raha h……..dusre k no. Ki nhi bta raha.
    Jbki otp bhi dal diya .

  9. Mahboob Alam says:

    sir jara ye bhi bataye ke kisi ke phone ko hack kiya ja sakta hai ya nhi

  10. raja says:

    भाई कुछ मदद हमारी भी कर दो एक बन्दा सालु सालु करके बहुत दिन से दिमाग खराब कर रहा है कोई ट्रिक हो तो भाई बताना

  11. krushnakumar Bhongade says:

    Play store me 4.2 mb ki app bata raha hai

  12. krushnakumar Bhongade says:

    Delate ki hui jankari nahi mil rahi hai kay krna hoga

    • Deepak Singh says:

      Esme Months aur weeks ke hisab se data dikhata hai aur aapko monthly aapke diye huye mail id par mail bhi karta hai, aap check kijiye.

  13. krushnakumar Bhongade says:

    1 Din pahle delete kiya huwi details bhi nahi mil rahi

  14. b k says:

    Pdf show nahi Kar raha hain

  15. krushnakumar Bhongade says:

    Mere pass mi 5a mobile hai app se to entry delate nahi kiya fir bhi pdf me oh entry nahi mil rahi kay krna hoga

  16. krushnakumar Bhongade says:

    App se to koi details delate nahi kiya fir bhi pdf me puri tarh details nahi mil rahi
    Mi5a mobile hai kay krna hoga

  17. Aasif khan says:

    सर , इस ऐप से दूसरे की- पैड (नोकिया – 1108) वाले मोबाइल से ओ. टी. पी. लेकर उसकी कॉल हिस्ट्री निकाली जा सकती है क्या?

    • Deepak Singh says:

      हा, Aasif khan जी आप OTP लेकर यह काम कर सकते हैं। पर कई बार यह App सिर्फ उसी Sim की डिटेल्स निकलता है जो फ़ोन में लगी हुई होती हैं।

  18. naresh says:

    deepak ji muje call detail k bare mai jankari chaye kya aapka m. no. milega

    • Deepak Singh says:

      Naresh ji, Aap Call details es App ki sahayta se nikal sakte hai. Mai aapki esme Kis parakar se sahayta kar paunga.!

  19. Sumit sinha says:

    bhii kya bina otp ke details mil sakte h kya

  20. patil says:

    Esame mujhe khuch bhi samaj nahi aa raha

    • Deepak Singh says:

      Patil bhai ye App bahut hi Simple hai bas esko Install karke apna number Verify karna hai.maine puri jankari Ess post me share kiya hai aap dhyan se padhiye aapko samjh me aa jayega.

  21. ravi kumar says:

    sir hamara computer me nikalna h call ditails.

  22. HindiTips says:

    बहुत अच्छी जानकारी है

  23. Ashish v says:

    Yr number ki location pata karna ho to

  24. dipak bagvan says:

    mera mubble kam nhi kr rha bhai kya kru jaldi batana bhai bahut urjent hai bro

  25. manish says:

    sir ye ap kyu ni chl ra h

  26. pradumman jaiswal says:

    bhai abhi ye PlayStore pr nhi mil rha hai kyo

    • Deepak Singh says:

      Haa, Praduman Jaiswal jee abhi ye app Google Playstore par nahi hai Par ye app jaldi hi aajayega wapas taab tak wait kar lijiye ya es se juda koi dusra app download kar lijiye.

  27. pradumman jaiswal says:

    bhai PlayStore pr nhi mil rha hai

  28. Bhumi ojha says:

    Sir ye app play store pr ni h nd muje jarurt h bhut mere no ki call details ki plz koi or trick btaiye plz

  29. Rajendra Patle says:

    mere mobile me downlod to ho gya hai par baar baar internet band hai chalu karo yahi bata raha hai ky karu plz bataiye sir

  30. Ajay says:

    Sir Kya me kisi dusre ke no ki incoming call details nikal sakta hu bina otp dale

  31. Ajay Kumar Dargar says:

    Sir mujhe apni gf ki incoming call details nikalne hai bina use pata chale

    • Deepak Singh says:

      🙂 ajay Ji Maine es sawal ka jawab apne post me diya hua hai jisme ye bataya hai ki aap call details Mubble App ki Madd se nikal sakte hai.

  32. Vicky says:

    Bhai maine past me kisi se baat ki lekin is call ko record nahi kiya aur mujhe abhi use vapas sunna hai , is it possible?

    • Deepak Singh says:

      Nahi! ye possible nahi hai, kyuki aap call recording ki baat puchh rhe ho.. es post me maine call details ke bare me bataya hai.

  33. Nk says:

    Sir ya app internet hona k bad bhi no internet dikha k off ho jati h

  34. krushnakumar Bhongade says:

    Mere pass mi 5a mobile hai app se to entry delate nahi kiya fir bhi pdf me oh entry nahi mil rahi kay krna hoga

  35. raja says:

    भाई कुछ मदद हमारी भी कर दो एक बन्दा सालु सालु करके बहुत दिन से दिमाग खराब कर रहा है कोई ट्रिक हो तो भाई बताना

  36. krushnakumar Bhongade says:

    1 Din pahle delete kiya huwi details bhi nahi mil rahi

  37. nilesh says:

    isme meri khud ki call details nikal rahi hai dusre ki nahi nikalti

  38. Manju says:

    Ydi hmare mobile me kisi ne mubble app use krke hide kr diya ho to use janne ka ky tarika h ki hamre mobile pr kisi ne mubble app dala h ki ni&#8230ye kaise pta chalega

    • Deepak Singh says:

      Aapke Phone me ye app install hai ki usko check karne ke liye aapko bas apne phone ki Setting> Application> ab yaha aapko ye app dhundhna hai.

  39. amit says:

    sir isme jo sim lagi hoti h wahi no verify hota h dusre ka no verify nhi hota

  40. Sumit sinha says:

    bhii kya bina otp ke details mil sakte h kya

  41. Jon says:

    Esme dusre k no dalne k bad bhi call detail hmare fon ki hi bta raha h……..dusre k no. Ki nhi bta raha.
    Jbki otp bhi dal diya .

  42. ravi kumar says:

    sir hamara computer me nikalna h call ditails.

  43. manish says:

    sir ye ap kyu ni chl ra h

  44. pradumman jaiswal says:

    bhai abhi ye PlayStore pr nhi mil rha hai kyo

    • Deepak Singh says:

      Haa, Praduman Jaiswal jee abhi ye app Google Playstore par nahi hai Par ye app jaldi hi aajayega wapas taab tak wait kar lijiye ya es se juda koi dusra app download kar lijiye.

  45. Bhumi ojha says:

    Sir ye app play store pr ni h nd muje jarurt h bhut mere no ki call details ki plz koi or trick btaiye plz

  46. Rajendra Patle says:

    mere mobile me downlod to ho gya hai par baar baar internet band hai chalu karo yahi bata raha hai ky karu plz bataiye sir

  47. pradumman jaiswal says:

    bhai PlayStore pr nhi mil rha hai

  48. Ajay Kumar Dargar says:

    Sir mujhe apni gf ki incoming call details nikalne hai bina use pata chale

    • Deepak Singh says:

      🙂 ajay Ji Maine es sawal ka jawab apne post me diya hua hai jisme ye bataya hai ki aap call details Mubble App ki Madd se nikal sakte hai.

  49. Nk says:

    Sir ya app internet hona k bad bhi no internet dikha k off ho jati h

  50. Ajay says:

    Sir Kya me kisi dusre ke no ki incoming call details nikal sakta hu bina otp dale

  51. Vicky says:

    Bhai maine past me kisi se baat ki lekin is call ko record nahi kiya aur mujhe abhi use vapas sunna hai , is it possible?

    • Deepak Singh says:

      Nahi! ye possible nahi hai, kyuki aap call recording ki baat puchh rhe ho.. es post me maine call details ke bare me bataya hai.

  52. Ram says:

    Sir Incoming call nikal sakte h

  53. Mahboob Alam says:

    sir jara ye bhi bataye ke kisi ke phone ko hack kiya ja sakta hai ya nhi

  54. krushnakumar Bhongade says:

    Delate ki hui jankari nahi mil rahi hai kay krna hoga

    • Deepak Singh says:

      Esme Months aur weeks ke hisab se data dikhata hai aur aapko monthly aapke diye huye mail id par mail bhi karta hai, aap check kijiye.

  55. krushnakumar Bhongade says:

    Play store me 4.2 mb ki app bata raha hai

  56. krushnakumar Bhongade says:

    App se to koi details delate nahi kiya fir bhi pdf me puri tarh details nahi mil rahi
    Mi5a mobile hai kay krna hoga

  57. Aasif khan says:

    सर , इस ऐप से दूसरे की- पैड (नोकिया &#8211 1108) वाले मोबाइल से ओ. टी. पी. लेकर उसकी कॉल हिस्ट्री निकाली जा सकती है क्या?

    • Deepak Singh says:

      हा, Aasif khan जी आप OTP लेकर यह काम कर सकते हैं। पर कई बार यह App सिर्फ उसी Sim की डिटेल्स निकलता है जो फ़ोन में लगी हुई होती हैं।

  58. Ashish Kumar says:

    agr mobile se call histry delete kr de to kya phir bhi call details niklega

  59. naresh says:

    deepak ji muje call detail k bare mai jankari chaye kya aapka m. no. milega

    • Deepak Singh says:

      Naresh ji, Aap Call details es App ki sahayta se nikal sakte hai. Mai aapki esme Kis parakar se sahayta kar paunga.!

  60. b k says:

    Pdf show nahi Kar raha hain