क्या? आप जानना चाहते है आपकी Whats app profile picture को कौन कौन देखता है – जैनिये कैसे पता लगा सकते हैं

how 2Bto 2Bsee 2Bwhich 2Bperson 2Bsee 2Bmy 2Bwhatsapp 2Bprofile 252C 2Bwhat s 2Bapp

क्या? आप जानना चाहते है कि आपकी whatsapp profile picture को कौन-कौन देखता है?

Hello everyone, आज-कल maximum user’s के पास Android phone है, और उनके फ़ोन कुछ हो या न हो पर whats app जरूर होता है और लोग इस पर चैटिंग करते है पर अगर आप ये जानना चाहते है कि आपकी whats app profile picture किसने देखा है और कौन कौन देखता है तो आप इसे पढ़ते रहिये और मैं आपको बताऊंगा की आप ये कैसे देख सकते है कि आपकी DP कौन कौन देखता है
दोस्तो ये कोई ट्रिक नही हैं आप ये सब एक App के जरिये कर पाएंगे जिसका नाम Whats Tracker हैं इसे आप Google Play Store से search करके free में download कर सकते है.

इस App के आपको Free और Paid दोनो ही वर्जन में मिल जाएगा जहां Free वाले वर्जन में आप 7 दिनों में आपकी profile किसने ओपन किया ये पता चलेगा वही Paid वाले वर्जन में आप बहुत कुछ देख पाएंगे आपको इसमे आपकी प्रोफाइल को कौन ओपन कर रहा है और देख रहा है है सब कुछ real time में देख पाएंगे. Paid वर्जन में आपको ads देखने को नही मिलेंगे और काफी कुछ मिल जायेगा इसको खरीदने के लिए आपको करीब 1.99 Dollar यानी 130 रुपये के करीब खर्च करने पड़ेंगे।

About (Whats Tracker)

Whats Tracker App को tamazons ने डिजाइन किया और बनाया है जिन्होंने इस से पहले Whatsapp Web नाम का App भी बनाया है  इस App को आप Android 4.1 (जैलीबीन) वर्जन और उसके ऊपर के सभी फोनो में इनस्टॉल कर सकते है. इसमे आप अपने किसी भी यूजर का whatsapp के लोकेशन को ट्रैक कर सकते है बहुत ही आसानी से और इस के लिए जरूरी नही की आपके फ़ोन को GPS हो आप इसके बिना ही ट्रैक कर सकते है।

WhatsTracker App को इस्तेमाल कैसे करें

सबसे पहले आप Google play store से व्हाट्स tracker App को अपने फ़ोन में Install करें, इसके बाद App को ओपन करें यहां आपको app का अग्रीमेंट दिखेगा इसको पढ़के आप ऐसे एग्री And कंटिन्यू पर क्लिक करके आगे बढ़े
अब यहा आपके आपका whatspp name और नंबर मांगेगा इसको भर के आगे बढ़े इसके बाद ये कुछ समय का वक़्क़त लेता है जिसमे ये आपका डेटा चेक करता है और फिर आपके सामने इसका इंटरफ़ेस खुल जायेगा. अब यहां आपको 3 कैटेगरी देखने को मिलेगा जिसमे कॉन्ट्रेक्ट, विजिटेड और विजिटर का ऑप्शन दिखेगा.
विजिटेड कैटेगरी वो लिस्ट दिखता है जिनके प्रोफाइल पिक्चर को आपने कभी देखा होगा यहां उनके लिस्ट दिखेगा और विजिटर कैटेगरी में आपको वो लिस्ट show होंगे जिन्होंने आपकी profile पर विजिट किया था कभी देखा था.
तो आप सभी को ये जानकारी कैसी लगी जरूर बताएं नीचे कमेंट करके और आपको क्या नही पता? आपको क्या जानना है? आप ये सब मुझसे पूछ सकते है
ये जानकारी पसंद आई तो ऐसे शेयर जरूर करे और नए अप्डेट्स के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जुड़े

धन्यवाद आपका दिन शुभ हो..।

Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।