Home Apps Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp Par Chatting Kaise Kare?

Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp Par Chatting Kaise Kare?

SHARE
bina apna number share kiye kare kisi se bhi baat
Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp par Chatting kaise kare – आज के इस पोस्ट में हम इसी के बारे में समझेंगें. नमस्कार दोस्तों हिंदी Technoguru पर आपका स्वागत हैं।

 

India सहित पूरी दुनिया WhatsApp का इस्तेमाल कर रही हैं और ये ऑनलाइन मैसेजिंग करने के लिए सबसे अच्छा जरिया माना जाता हैं, इसकी लोकप्रियता इस बात से भी पता चलती हैं कि ये हर Android, IOS, Windows के फ़ोन में देखने को मिल जाता है.

 

 

Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp par Chatting kaise kare?

 

bina apna number share kiye kare kisi se bhi baat

 

WhatsApp घर-परिवार और दोस्तों हर किसी को जोड़े रखता हैं और इतना ही नहीं कई लोग इसका इस्तेमाल अपने बिज़नेस डील्स और कई अन्य कामों मे भी करते हैं. आप इस पर Text मैसेज के साथ Audio, Video, Images, और साथ ही Documents  सेंड कर पाते हैं और इसके अलावा आप अपना Live current location और अपने फोनबुक से कोई भी नंबर शेयर कर पाते हैं।

 

Read – जाने एक फ़ोन में Dual WhatsApp चलाने का सही तरीका सभी फ़ोनों के लिए

 

ये सभी काम WhatsApp की खासियत हैं, लेकिन आपको इन सभी सुविधाओं के लिए अपना नंबर भी शेयर करना पड़ता हैं पर  Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp par Chatting kaise kare का जवाब आपको अब मिलेगा। आसान भाषा मे कहा जाए तो आपको जब आप अपना WhatsApp Account बनाते हैं तब आपको अपना नंबर देना पड़ता हैं जिसके बाद आपका व्हाट्सएप्प अकाउंट बनता हैं।

 

लेकिन आज हम जानेंगे कि कैसे Bina Apna Number Share Kiye WhatsApp par Chatting kaise kare ये वो तरीका जिसकी मदद से आप बिना अपना असली नंबर किसी को भी दिखाई दिए चैट कर सकेंगे इसमे नंबर तो दिखेगा पर वो आपका असली नंबर नही होगा।

 

 

 

Primo App की मदद से कर सकेंगे आप ये काम –

bina apna number share kiye kare kisi se bhi baat

 

नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें –

 

  • सबसे पहले अपने फ़ोन से Google Play Store पर जाए और सर्च बार मे टाइप करके Primo App को ढूंढ के डाउनलोड कर के Install कर लें.
  • इसके बाद इसको ओपन करें, करने के बाद यहां पर अपना नंबर इंटर करें जिसके बाद आपको एक वेरिफिकेशन के लिए 6 डिजिट का कोड आएगा इसको दाल कर अपना नंबर वेरिफाइ कर लें।
  • जब आप अपना नंबर वेरिफाइ कर लेंगे इसके बाद आपको यहां पर कुछ डिटेल्स भरने होंगे जिसमे अपना नाम और यूज़र नेम ईमेल आईडी के साथ पासवर्ड सेट करना होगा इसको सही से भर दे
  • Sign In होने के बाद आपके भरे हुए ईमेल एड्रेस पर एक वेरिफिकेशन मेल आएगा जिसको आपको वेरिफाइ करवाना होगाइसको भी ईमेल पर आए हुए लिंक पर क्लिक करके वेरिफाइ कर लें
  • अब यहां पर आपको Primo App में आपको अपने प्रोफाइल के सेक्शन में जाना है यहां पर Primo “US” Phone Number के ऑप्शन पर क्लिक करें.
  • इसके बाद आपको यहां पर दो ऑप्शन्स देखने को मिलेगा जिसमे एक तो Pro फ़ीचर होगा और दूसरा Free Trial का ऑप्शन होगा जिसमे आपको Free Trial के ऑप्शन पर क्लिक करना हैं.
  • अब आप जब सभी स्टेप्स को क्लियर कर लेंगे तो आपको एक US का नंबर मिलेगा
  • आप इस US के नंबर से WhatsApp पर एक नया अकाउंट बना ले.

 

WhatsApp Account कैसे बनाएं ?

 

WhatsApp Account बनाने के लिए सबसे पहले whats App को ओपन करें फिर यहा अपना नंबर एंटर करें, नंबर एंटर करने के बाद आपको आपका अकाउंट वेरिफिकेशन के लिए एक मैसेज आएगा जो कि Auto Detect कर लेगा और आपका नंबर वेरिफाइ हो जाएगा (अगर आपका नंबर ऑटो डिटेक्ट नही करता है तो आप मैनुअली एंटर कर दे)

 

अब आप किसी भी नए नाम से अपना अकाउंट बना सकते हैं, और आपके रियल नंबर को कोई नही देख पाएगा.

 

Read – UC News क्या हैं और इस से पैसे कैसे कमाए? घर बैठे कमाने का Best तरीका

 

हालांकि Play Store पर ऐसे कई और है जो यही काम करते है जैसे – Open In WhatsApp, WhatsMe, Open With WhatsApp इन Apps को भी आप चाहे तो इस्तेमाल करके किसी से भी बात कर सकते है और आप अपने नंबर को हाईड रख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here