शाओमी ने लॉन्च किया अपना Redmi K30 Pro, जाने इसका प्राइस और स्पेक्स

शाओमी ने लॉन्च किया अपना Redmi K30 Pro, जाने इसका प्राइस और स्पेक्स

Tech News: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiomi ने अपना नया फोन Redimi K30 Pro को लॉन्च कर दिया हैं। इस फोन में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 दिया गया है।

जहां इस से पहले पिछले साल दिसंबर में कंपनी ने अपना Redmi K30 फोन लॉन्च किया था और अब कंपनी Redmi K30 Pro को लॉन्च कर दिया हैं।

Redmi K30 Pro Specifications –


अगर इस फोन की Specs की बात करे तो इसमें 64 Megapixel का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। जहां यह चार कैमरों को साथ मे आता हैं।

इसके साथ ही इसके कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन के साथ इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन का भी फीचर दिया गया है।

साथ ही इसमे 5 Megapixel का दूसरा कैमरा है जो टेलीफ़ोटो और मैक्रो फोटो शूट करने के लिए लगा हुआ हैं और 13 Megapixel का अल्ट्रावाइड कैमरा लगा हैं और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग के लिए हैं। इस स्मार्टफोन के कैमरे में 30X जूम भी दिया गया है।


वही प्राइमरी कैमरा के लिए SONY IMX 686 सेंसर यूज किया गया है। साथ ही टच सैंपलिंग रेट 180Hz का दिया गया है। इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

कंपनी ने कहा है कि इसमें लिक्विड कूलिंग वेपर चैंबर भी दिया गया है। इस स्मार्टफन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है।

अब Redmi K30 Pro की डिस्प्ले की बात करे तो इस में AMOLED डिस्प्ले है जहां डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं है और सेल्फी के लिए मोटराइज्ड पॉप अप फ्रंट कैमरा दिया गया है जो 20MP के साथ मे आता हैं।

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 का सपोर्ट दिया गया है साथ ही यह 5G कनेक्टिविटी के साथ मे आता हैं।

Redmi K30 Pro Price –

ये फोन अभी सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है जहां इस स्मार्टफोन की 6GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज के वेरियंट की कीमत 2,999 RMB हैं जो लगभग 32,500 INR रुपए है।


वही इसका एक नया फोन Redmi K30 Pro Zoom Edition भी लॉन्च किया हैं, जो कि 8GB रैम के साथ और 128GB की स्टोरेज के साथ मे आता है जिसकी कीमत RMB 3,799 लगभग 41,000 रुपए है। ये कीमत इसके 8GB रैम और 128GB वेरिएंट के लिए है।

Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।