Newsdog Kya Hai ? इस से पैसे कैसे कमाए – न्यूजडोग से पैसे कमाने के दो बढ़िया तरीके

News dog kya hai aur paise kaise kamaye

Newsdog Kya Hai ? न्यूज़डोंग से पैसे कैसे कमाए –

नमस्कार, मैं दीपक आपका स्वागत करता हु मेरे ब्लॉग हिंदी TechnoGuru पर, अगर आप इस ब्लॉग के रेगुलर रीडर है तो आपको पता होगा मैं इस पर सभी तरह की जानकारी शेयर करता हु, ब्लॉगिंग से लेकर अर्निंग तक और Tech न्यूज़ से लेकर टिप्स एंड ट्रिक्स तक। मैन इस से पहले आप सबको UC News क्या हैं और इस से पैसे कैसे कमाए? इसके बारे में बताया था, वैसे ही आज मैं आप सबसे Newsdog Kya Hai और इस से पैसे कैसे कमाए ? समझने वाले हैं। पढ़े – TRP Kya Hota Hai ?टी. आर. पी. कैसे चेक करते हैं?

 

दोस्तों अगर मेरे द्वारा शेयर की गई जानकारियां आपको पसंद आती है तो ब्लॉग पर दिख रहे नोटिफिकेशन Bell Icon पर क्लिक करके नए पोस्ट का नोटिफिकेशन पा सकते हैं या सब्सक्राइब करके लेटेस्ट पोस्ट का Mail प्राप्त कर सकते हैं।
तो चलिए बिना समय गवाए अब समझते है Newsdog Kya Hai ?

Newsdog Kya Hai ? इस से पैसे कमाने के दो बढ़िया तरीके –

दोस्तों आप Newsdog से दो तरीकों से पैसे कमा सकते हैं ये बहुत ही आसान रास्ते हैं, जिस से आप ज्यादा नही तो अपना पॉकेट मनी तोह निकाल ही लोगे। इन दो रास्तो में एक रास्ता बहुत ही आसान है और आपको इस के लिए ज्यादा कुछ नही करना पड़ता हैं। तो चलिए पहले बात करते हैं, इसके पहले तरीके की आप ये पूरा पोस्ट पढ़ते रहिये ताकि आप अच्छे से समझ सके।

Newsdog kya hai in hindi

दोस्तों दूसरे App मार्किट में और Playstore पर आपको बहुत से Earning Apps मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप कुछ Points को कलेक्ट करके ज्यादा नही तो कुछ न कुछ तो कमा ही लेते होंगें अगर आपने यूज़ किया होगा तो। अभी का सबसे पॉपुलर ऐप्प में Paytm के कैश बैक हैं, और साथ ही दूसरों के साथ आपको शॉपिंग कूपन, प्रोमो कोड, रिवॉर्ड पॉइंट्स मिल जाता हैं ये ऐप्पस लोग ज्यादा पसंद करते हैं, लोग इनकी मदद से काफी अपने Shopping के पैसे बचा लेते हैं, साथ ही और भी बहुत से Apps है जो Referral के जरिए पैसे कमा पाते हैं। और यह बुरे भी नही हैं अगर आप कुछ समय लगा कर अपने कुछ पैसे बचा पाते है तो क्या बुरा हैं।

Also Read Latest Tips –

आपने भी कभी न कभी किसी न किसी App को Try तो किया ही होगा पर इनमे से बहुत से Apps फर्जी भी होते हैं। पर आज मैं आप से एक सबसे अच्छे ऐप्प के बारे में बात करने वाला हु जिसकी मदद से आप Real Money कमा सकते हैं और वो भी बिना ज्यादा कुछ किए Money making tips ।

Newsdog Kya Hai – Newsdog क्या हैं ?

News dog kya hai aur paise kaise kamaye
किसी भी चीज का उपयोग करने से पहले उसके बारे में हमे पूरी बात जानना जरूरी होता हैं कि वह क्या है और कैसे काम करता है क्योंकि अगर हम पहले से ही सारी नॉलेज हो जिस को हम यूज़ करने जा रहे हैं तो ज्यादा परेशानी नही होती हैं तो चलिए अब समझते हैं।

 

Newsdog एक News पब्लिशर हैं जो कि न्यूज़ प्रसारित करता है और यह इंडिया में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है पहले इसका सिर्फ वेबसाइट ही थी लेकिन अब यह इतनी आगे बढ़ चुका है कि यह UC News को भी टक्कर देने लगा हैं।

 

इसकी तेजी से बढ़ने का ये राज है कि इसका इंटफेस बहुत ही सिंपल और डिज़ाइन बहुत शानदार हैं। यहां तक इस App का दावा भी है कि यह इंडिया की सबसे बढ़िया News ऐप्प हैं।

 

इसका दावा ठीक भी लगता है अगर आपने कभी Uc News को यूज़ किया होगा तो देखा होगा कि उस पर कई न्यूज़ कभी कभी गलत भी होते हैं और साथ ही इस पर बहुत ज्यादा एडल्ट कॉन्टेन्स भी देखने को मिल जाता है पर वही न्यूज़ डॉग इस से अच्छा निकालकर कभी भी ऐसे कॉन्टेन्स को पब्लिश नही करता हैं।

Newsdog App की मदद से कमाए पैसे ?

इस App का नाम है, NewsDog आप इसकी मदद से Real Money Earn कर सकते हैं ये ऐप्प वाकई काम करता हैं लेकिन जैसा कि आप जानते ही है, की पैसे कमाने के लिए कुछ न कुछ तो करना पड़ता ही हैं पर इस App में आपको ज्यादा कुछ नही करना हैं। आपको नाम से ही पता चल रहा होगा कि ये एक News App हैं, तो आपको सिर्फ इतना करना हैं कि इसको डाउनलोड करना हैं और इस पर जाकर News पड़ना हैं, बस इतना ही करना हैं।

 

यह ऐप्प आपको सिर्फ पढ़ने के पैसे देता हैं और यहां आपको कुछ भी नही करना पड़ता हैं। और अगर कोई ऐप्प सिर्फ उसके न्यूज़ को पढ़ने के पैसे दे तो आप भला ये काम क्यों नही करेंगें, आखिर आपको न्यूज़ तो पढ़ना ही होता हैं आप यहां से पढ़ो या कही और से क्या फर्क पड़ता हैं। बस न्यूज़ रियल होना चाहिए।

NewsDog हमे पैसे क्यों देता हैं ?

सिंपल सी बात है कि अगर आप अपने ब्रांड को प्रमोट करना चाहते है और लोगो का ध्यान खींचना चाहते है तो इसके लिए आपको कुछ न कुछ तो करना ही पड़ेगा। और न्यूजडोग अपने न्यूज़ रीडर्स को ऐसा ही मौका देता हैं। अब आपके मन मे ये सवाल चल रहा होगा फिर भी कोई हमे सिर्फ पढ़ने के पैसे क्यों देगा उसको इस से क्या फायदा होगा तो यह बहुत ही सिंपल सी बात हैं चलिए इसको Example के साथ समझते हैं।

 

जैसा कि हम सब जानते हैं कि जब हम कोई TV पर प्रोग्राम देखते है तो उसके बीच-बीच मे Advertisement आता हैं जिसकी मदद से TV Company’s पैसे कमाती हैं, उनके चैनल TRP के अनुसार (TRP क्या होता हैं पढें) ऐसा ही तरीका बिल्कुल इन एप्स के साथ भी होता है बस TRP की जरूरत नही पड़ती हैं उसकी जगह लोगों की जरूरत पड़ती हैं।

 

Read – How To Create Own Free App Store – 

Advertisers ads को दिखाने वाले को पैसे देती हैं, Ads दिखाने वाला उसके Publisher को पैसे देता हैं, यही तरीका सभी पर काम करता हैं चाहे वो साइट हो या कुछ और। कुल मिलाकर फायदा तब होता जब कोई यूज़र उस Ads पर क्लिक करता हैं। और वही पैसे Newsdog उसके यूज़र्स के साथ शेयर करता हैं।

How To Earn Money By Newsdog से पैसे कैसे कमाए ?

 Newsdog kya hai
दोस्तों जैसा कि मैंने बताया था कि आपको न्यूजडोग से पैसे कमाने के दो तरीके बताउंगा और फिलहाल हम पहले वाले कि बात कर लेते हैं। सबसे पहले अगर आप Newsdog के App के जरिए न्यूज़ पढ़कर पैसे कमाना चाहते है तो आपको इसके लिए यहां से कॉइन्स को कमाने होंगे जिसे कमाने के लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

 

News को पढ़के – दोस्तो आप न्यूज़ पढ़कर भी कॉइन्स को कमा सकते हैं, बस आपको App ओपन करना है न्यूज़ पढ़ना है और आपको इसके लिए 50 कॉइन मिल जाता हैं।

 

App Refer करके – रेफेरिंग काफी अच्छा ऑप्शन है क्योंकि इसमें आपको पैसे ज्यादा मिलता हैं, जहा दूसरे Apps में आपको 25 रुपये मिलते है वही NewsDog पर आपको 50 से 100 रुपये और कई बार इससे ज्यादा भी मिल जाता हैं।

 

News Sharing करके – आप पढ़े हुए न्यूज़ को व्हाट्सएप्प पर शेयर करके भी अच्छे खासे कॉइन्स को इकट्ठा कर सकते है, यह उस लिंक पर मिले 1 क्लिक के 50 कॉइन देता है यानी आप इसकी मदद से भी कॉइन्स को जोड़ सकते है और कमा सकते हैं।

 

Read – किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale | जानिए सबसे आसान तरीका

कुल मिलाकर आप इस तरीके से भी अपने एक्स्ट्रा पॉकेट इनकम को निकाल सकते हैं। तो चलिए अब दूसरे तरीके की बात कर लेते हैं।

mp.newsdog.today पर खुद से न्यूज़ लिखकर कमाए पैसे –

जी हां, दोस्तों आज इसके We Media प्रोग्राम से जुड़कर यहां पर खुद से अपने आस पास घटित न्यूज़ या जिसके बारे में आप जानते हैं उसको लिखकर भी आप पैसे कमा सकते हैं। ये कोई ज्यादा मुश्किल काम नही हैं, क्योंकि हमारे आस पास कई ऐसी बाते होती है या लेटेस्ट न्यूज़ आते है जिनके ऊपर आप लिखकर यहां पर डाल सकते हैं, और पैसे कमा सकते हैं।

mp.newsdog से कैसे जुड़े –

ये बहुत ही आसान है इसके लिए आपको सबसे पहले इसके वेबसाइट पर जाना होगा ( वेबसाइट पर जाने के लिए क्लिक करें ) जिसके बाद आपको इसके फॉर्म को पूरा भरना होगा। फिर ये कुछ दिनों को समय लेता है, जिसके बाद आपके पास मेल आएगा फिर आप अपना काम शुरू कर सकते हैं।

Newsdog se kaise jude in hindi

मैं ज्यादा डिटेल में नही समझा रहा हु क्योंकि मैं सिर्फ आपको इसकी जानकारी दे रहा हू, कि आप यहां से इस काम को करके अच्छे पैसे कमा सकते हैं। इसकी मदद से आप पहले बताई गई तरीके से ज्यादा इनकम कर सकते हैं।

 

मैंने पहले ही UC News की मीडिया प्लेटफॉर्म से कैसे जुड़े और इस पर न्यूज़ कैसे डाले, मैंने पूरी जानकारी बता रखी जिसे आप जाकर पढ़ सकते हैं, पढ़ने के लिए क्लिक करें।

 

आपको ये जानकारी कैसी लगी और आपको क्या समझ मे आया और नही आया, आप मुझे कमेंट के माध्यम से बात सकते हैं। उम्मीद है आप समझ गये होंगे कि Newsdog Kya Hai ? इस से पैसे कैसे कमाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.