PUBG Lite Pre-Registration Event में Participate कैसे करें?

PUBG Lite की Pre-Registration Event Participate

अगर आप भी PUBG Game के दीवाने हैं तो जल्दी कीजिए क्योंकि PUBG Lite Event Pre-Registration शुरू हो चुका हैं, जिसकी जानकारी आपको आगे पोस्ट को पढ़ने के मिल जाएगा।

 

Player’s Unknown BattleGround दुनिया का सबसे पॉपुलर गेम बन चुका हैं और इतना ही नही इसकी दीवानगी और बढ़ती ही जा रही हैं, जहां PUBG भी अपने यूज़र्स का उतना ही ध्यान रखता हैं और हर बार कुछ न कुछ नया करता ही रहता है।

 

वही इस गेम को खेलने के लिए जहां High Specs वाले Devices की जरूरत पड़ती है चाहे वो फ़ोन हो या PC/Laptop हो वही अब PUBG इस बात का ध्यान रखते हुए अपने यूजर्स के लिए।

 

अपने इस Game का PUBG Lite वर्ज़न ला चुका है ताकि इस गेम को Low Specs वाले Devices में चलाया जा सके।

 

PUBG Lite Pre-Registration –

 

इसके लिए PUBG ने अपने Gaming Users का ध्यान में रखते हुए अब उनके लिए PUBG का Lite वर्ज़न लांच कर दिया हैं, जिसे कुछ समय पहले ही लांच किया गया था और अब यह भारत मे भी आ गया है और इसकी Pre Registration शुरू कर दी गयी हैं।

 

यह सबसे पहले होंग कॉन्ग, ब्राजील, बांग्लादेश और ताइवान लांच हुआ था जहां यह डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। और अब PUBG के ऑफिसियल Facebook Page से पता चला है कि अब यह जल्द ही भारत मे भी उपलब्ध होगा।

 

PUBG Lite की Pre-Registration Event Participate कैसे करें?

इसके फेसबुक पेज के कवर इमेज को देख कर पाता चलता है कि यह बहुत ही जल्द भारत मे Downloading के लिए उपलब्ध होने वाला हैं।

 

अब अगर इसकी Pre Registration की प्रक्रिया की बात करे तो आपको इसके लिए आपको PUBG के Official Website पर जाना होगा, जहाँ से आप PUBG Lite की रेजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

 

 

तो चलिए जानते है कि PUBG Lite Pre-Registration कैसे करें? और आपको किस तरह से क्या करना है इसके बारे में जानते हैं।

 

PUBG Lite Registration प्रक्रिया –

  • सबसे पहले आपको PUBG Lite के Official वेबसाइट (https://lite.pubg.com/) पर जाना होगा.
  • इस के बाद अब आपको यहां पर Participate Event पर क्लिक करना होगा।
  • जैसे ही आप इस पर क्लिक करेंगे तब यह एक नया पॉपअप विंडो खुलेगा जिसमे रेजिस्ट्रेशन करने के तरीके के बारे में आप से पूछेगा।
  • इसके बाद यहां आपको “Link Your Facebook Account” पर क्लिक करना हैं।
  • क्लिक करते ही आप PUBG Lite के लिए आपका रेजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा।

 

जिसके बाद अब आपके Facebook Email Id पर एक Event Code
आ जायेगा, और यह कोड आपके पास 11 जुलाई को मिलेगा, जिसका उपयोग आप स्किन और रिवार्ड्स को रिडीम करने में उपयोग में ले पाएंगे।

 

System Requirements For PUBG Lite –

 

PUBG Game के इस Lite वर्जन को आपने PC/Laptop में चलने के लिए कुछ जरूरी Requirements को पूरा करना होगा, ताभि यह गेम आपके डिवाइस में चलेगा।

इस गेम को चलने के लिए आपके पास कम से कम Core i3, का 2.4GHz का Processor वाला PC या लैपटॉप होना चाहिए। जिसमें कम से कम 4 GB का Ram और पीसी में 4 GB तक खाली स्टोरेज चाहिए।

 

बात अगर अब Graphics की करे तो आपके PC में कम से DirectX11 Intel HD Graphics 4000 या इस से ऊपर का Graphics का ऑप्शन होना चाहिए। और इसके अलावा आपका Operating System Windows 7, 8, या 10 64 Bit का होना चाहिए।

 

अगर आपका पीसी इन सभी फ़ीचर्स के साथ है तो आप अपने पीसी पर आराम से PUBG Lite को खेल सकते हैं, बस आपको अपने Account से लॉगिन होना है और आराम से इस गेम का आनंद उठाना हैं।

 

आपको बता दे कि ये रेजिस्ट्रेशन इवेंट 3 जुलाई तक ही चलेगा, जहां पर आप जब रेजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरेंगे तब आपके दिए गए मेल Id पर कोड को मेल किया जाएगा।

 

जिसमे इस इवेंट में पार्टिसिपेट करने वाले यूज़र्स को कई तरह के स्पेशल रिवार्ड्स भी दिए जाएंगे और यह PUBG Lite भारत मे 4 जुलाई को लांच किया जा सकता हैं। जिसके बाद Registered Users इस गेम की डाउनलोड करके खेल सकते हैं।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।