PUBG Mobile ने लांच किया नया Anti-Cheat System अब हैकिंग और चीटिंग करने वाले बच नही पाएंगे-

PUBG Mobile ने लांच किया नया Anti-Cheat System अब हैकिंग और चीटिंग करने वाले बच नही पाएंगे-

PUBG Mobile ने Develop किया नया Anti-Cheat System –

Gaming News :- PUBG Android Games में सबसे पॉपुलर गेम जिसे लगभग हर PUBG गेम लवर के फोन में देखा जा सकता हैं साथ ही PC वर्ज़न PUBG Mobile Emulator भी उतना ही पॉपुलर हैं।

 

पर हाल ही में ग्लोबली लांच हुए COD (Call Of Duty) गेम भी Tencent के PUBG (Player Unknown’s Battle Ground) को कड़ी टक्कर दे रहा हैं।

वही पबगी गेम के यूज़र्स बढ़ने के साथ-साथ अब इसमे Hackers और Cheaters भी बढ़ गए हैं और इसी से निजाद दिलाने के लिए PUBG Mobile ने नया Anti-Cheating System बनाया हैं जो कि ऐसे हैकर्स को Identify करेगा।

 

पिछले साल लांच हुए इस Mobile गेम की Security Team ने जीरो टॉलरेंस पॉलिसी को लागू किया है जिसमे इस जीरो टॉलरेंस पॉलिसी का मकसद फेयर और हेल्दी गेमिंग के वातावरण को बनाना हैं।

 

PUBG Mobile अपने इस नए Cheating Detection के प्रयासों और यूज़र्स के फ्यूचर Game Play को और बेहतर बनाने के लिए अपने तरफ से किये गए प्रयासों के बारे में बताया हैं।

 

जिसमे यह अपने इस Anti Cheating System की मदद से Real Time Detection Technology और Advanced बना दिया है।

 

PUBG Mobile Anti Cheating System –

 

पबगी मोबाइल का हमेशा से मुख्य फोकस फेयर गेम प्ले पर रहा हैं, ताकि इसके गेम को खेलते समय यूजर Experience अच्छा राह सके। वही अभी तक Developers ने इस नई तकनीक की मदद से कई In-Game Hackers और Cheaters को Ban किया है।

 

इस नई डिटेक्शन तकनीक का फर्स्ट गोल यह है की ये किसी भी सस्पेक्ट Software को डिटेक्ट करेगा और जो गेम का डाटा मॉडिफाई करेगा उसके बारे में बताएगा। लगातार बढ़ रहे चीटिंग और हैकिंग के बढ़ते तरीको को रोकने के लिए यह तकनीक PUBG द्वार डेवलोप किया गया है।

 

यह नया सिस्टम चीटिंग में यूज़ होने संदिग्ध सॉफ्टवेयर के क्रॉस रेफरेंस के लिए अपने लाइब्रेरी को एक्सपेंड कर रहा हैं। PUBG Mobile के Developers इस समाय डिटेक्शन टेक्नोलॉजी पर लगातार काम कर रहे हैं और वो OnGoing Basis पर हैकिंग और चीटिंग को रोकबे के लिए काम कर रहे हैं।

 

In-Game Observation Technology की वजह से Developers अनफेयर मिन्स जिसे की चीटिंग के जरिये गेम खेलने और Competition के एडवांटेज को लेने पर नजर रख रहे हैं ।

 

इतना ही नही Security Team Game के ऑब्जरवेशन को फेयरली मॉनिटर कर रही है और कोई प्लेयर किसी भी Player का एडिशनल सॉफ्टवेयर या हैकिंग और चीटिंग जैसी चीजो को सिस्टम को रिपोर्ट करते है तो उसको फेयर तरीके से मॉनिटर किया जा रहा हैं।

 

यह एन्टी चीट सिस्टम हाल ही में मिले अपडेट 0.15 में रोल आउट किया गया है और इस अपडेट में इतना ही नही कई नए Mods जैसे – Survival Till Down और Payload Mode जैसे Mods और गन्स, राकेट लांचर जैसी चीजो को जोड़ा गया हैं।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।