How To download Asphalt 9 Legends For Android/IOS Phones – Complete solution In -हिंदी

How to download asphalt 9 legends

[su_heading size=”32″]How To Download Asphalt 9 Legends  For Android/IOS Phones -[/su_heading]

[su_dropcap style=”flat”]अ[/su_dropcap]गर आप भी एक True Gamer है तो आप Asphalt 9 को जरूर ढूंढ रहे होंगें, और डाउनलोड करके खेलना चाहते होंगें, तो अगर आप सच मे Asphalt 9 Legends को ढूंढ रहे थे तो आज के इस पोस्ट में, मैं आपको बताऊंगा की How To download Asphalt 9 Legends For Android

 

दोस्तों Asphalt 9 Finally IOS के बाद अब एंड्राइड फ़ोन्स के लिए रिलीस हो चुका पर यह इस Game का Soft लांच हैं जिसका मतलब यह है कि ये गेम अभी सभी फ़ोन्स में काम नही करेगा। क्योंकि यह अभी ऑफिसियल लांच नही हैं, इसे सिर्फ अभी Philippines के Servers के लिए आया हैं।

 

Also Read –

तो दोस्तों चलिए अब Asphalt Legend 9 को अपने फ़ोन में इंस्टॉल करने से पहले थोड़ा इस Game का Overview ले लेते हैं की ये Game कैसा हैं, और इसके पहले वाले Asphalt 8 Airborn से कितना अलग और अच्छा हैं।

Features Of Asphalt 9 Legend Android/IOS –

  • Origional Asphalt Arcade Recer Returns
  • Real High & Class piGraphics
  • Collection Of 108 Most Prestigious Cars
  • Live 8 Multiplayer Showdowns
  • Enjoy The Exciting Arcade Racing
  • Amazing Realistic Console And High Quality Graphics

Asphalt 9 For Android/IOS Game Overview –

सबसे पहले अगर इस Asphalt 9 Game की Graphics की बात करें तो बिल्कुल Realistic हैं। ये सच मे High ग्राफ़िक्स वाला गेम हैं जो Asphalt 8 से 10x ज्यादा अच्छा हैं, इसके Graphics और Effects, Colours ये सब मिलकर इस गेम में एक नया जान डालते हैं। इस Game में आपको Asphalt 8 Airborn से ज्यादा Cars देखने को मिलते हैं और साथ ही इसमें जो सबसे खास देखने को मिला गई वो ये है कि इसमें आपको एक नई सीरीज देखने को मिलेगी यानी ट्रैक्स तो नए होंगे ही साथ ही इसमे Thunderstorm देखने को मिलेगा जो इसमे एक नई जान डाल देता हैं.
इसके Soft Launch को तो सबने टेस्ट कर लिया है पर अब इसके ऑफिसियल लांच का इंतजार हैं, इस Game को खेलने के लिए जो रेकर्मेंट हैं उसमें मिनिमम आपके फ़ोन में 2GB Ram होना चाहिए और साथ ही आपके फोन का वर्ज़न सबसे लेटेस्ट होना चाहिए 4.4.4 Or Above और फ़ोन में High Power Proccessor होना चाहिए

 

[su_quote]Asphalt 9 Legends में आपको बहुत से फ़ीचर्स मिलता है जैसे कि Real Hyper Cars जो बिल्कुल ही नए हैं, जैसे Ferrari, Porsche, Lamborghini, And Many Mors। आप अपने ड्रीम कार को फ्री में पिक कर सकते है और फिर अपने राइवल को आराम से बीट कर सकते हैं।[/su_quote]

 

Asphalt 9 Game Graphics एंड Cars –

जैसा की मैं आपको बताता आ रहा हु, जब आप इस Game को Play करेंगे तो आपको एहसास होगा कि आप रियल वर्ल्ड में हैं क्योंकि इस गेम के ग्राफ़िक्स बहुत ही कमाल के है, ये Most Hyper Realistic Arcade Racing Games में से एक हैं जिसमे आपको Cars के डिटेल्स, बारीकियां, और Cool HDR Techniques का इस्तेमाल दिखेगा और साथ ही इसके Stunnig Visual एंड Particle Effects आपके दिल को छू जाएंगे, आपको ऐसा लगेगा कि आप कोई ब्लॉकबिस्टर मूवी देख रहे हैं।

 

 

Game Customizations भी होगी कमाल की  –

आप बस अपने फेवरेट कार को सेलेक्ट कीजिए और उसको अपने मन मुताबिक रंग में बदलिए या उसके पार्ट्स को उसमे और ऐड कीजिए, आप अपने हिसाब से जितना चाहे उतना बदलाव कर सकते हैं, ताकि आपकी Car ट्रैक पर सबसे Stunnig दिखे।

 

More Arcade Fun  –

किसी भी Game में सबसे जरूरी होता हैं कि उसको खेलने में मज़ा आए और आप Asphalt 9 में ऐसा कर सकते हैं, बस आपको इसके Nitro Puls को क्लिक करना हैं जिसके बाद आप अपने Speed को Boost कर पाएंगे जितना आप चाहे। Barriers को तोड़ दीजिए और हवा में छलांग लगाइए। आपको इसको करने के लिए बस Nitro Puls को Double टैप करना हैं जिसके बाद आपकी कार 360° में घूम जाएगी।

 

- Advertisement -

How To Download Asphalt 9 Legend For Android Phone –

इस गेम को डाउनलोड करने के लिए बस आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना हैं, जिसके बाद आपका Game डाउनलोड हो जाएगा, ये गेम एक Zip File में डाउनलोड होगा जिसका Size 1.28 GB हैं।
Click Here To Download

 

Some Requirements For Playing Asphalt 9 Game On Android  –

इस गेम को Play करने के लिए आपका फ़ोन दमदार होना चाहिए मतलब Minimum 2 से 3GB Ram होना चाहिए और 4.4.4 से ऊपर का आपके फ़ोन का एंड्राइड वर्जन होना चाहिए।

 

How To Install Asphalt 9 Game On Android Phone –

ऊपर दिए गए लिंक से Game को डाउनलोड करने के बाद आपको इसके Zip File को Extract करना होगा जिसके लिए आप किसी भी थर्ड पार्टी एप्प का इस्तेमाल कर सकते हैं या आपके फ़ोन में ये पहले है तो और अच्छा हैं, आप ES File Explorer या ZArchiver का इस्तेमाल एक्सट्रेक्ट करने के लिए कर सकते हैं।

 

 

- Advertisement -
फ़ाइल को एक्सट्रेक्ट करने के बाद आपको यहां एक App और दूसरा Game का फ़ाइल मिलेगा जिसका नाम “com.gameloft. android.ANMP.GloftA9HM” करके होगा आपको बस इस फोल्डर को यहां से अपने फ़ोन के Internal Storage > Android > OBB में लेजाकर Move कर देना हैं, फिर आप इसके APK को अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर लीजिए।

Game Play करने से पहले एक और काम आपको करना पड़ेगा जो बहुत ही जरूरी है अभी के लिए, जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया था कि ये Game सिर्फ अभी Philippines के Servers के लिए बनाया गया हैं यानी इस गेम को सिर्फ फिलीपींस के लोग खेल सकते है। और आपको इस Game को ऑन करने के लिए एक VPN का इस्तेमाल करना पड़ेगा जिसका नाम “ExpressVPN” ध्यान रहे आपको सिर्फ इसी VPN का इस्तेमाल करना हैं किसी और का नहीं, नही तो आप इस Game को स्टार्ट नही कर पाएंगे।

 

How To SetUp ExpressVPN

एस्फाल्ट गेम को स्टार्ट करने से पहले आपको इस VPN का इस्तेमाल करना हैं, यानी इसको ओपन करना हैं, जब आप इसको ओपन करेंगे तब आपके सामने 7 Days Free ट्रायल मिलेगा इस पर क्लिक करे अब ये आप से ईमेल आईडी मांगेगा आप कोई भी ईमेल ID डाल दे और आगे बढ़े, अब यहां आपको यहां पर आपके कंट्री के मुताबिक पहले से सेट कंट्री मिलेगा, जिसको बदलकर आपको Philippines पर कर देना हैं।

 

अब बस आपका काम हो गया हैं जब ये अच्छे से सर्वर से कनेक्ट हो जाए तब आप अपने इस गेम को Play कर सकते हैं, ध्यान रहे आप VPN को क्लोज ना करें उसको फ़ोन में Running ही रहने देना हैं।
उम्मीद करता हु दोस्तों आपको ये Game पसंद आएगा, आपको ये पोस्ट कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं, I Hope आप समझ गए होंगे कि How To download Asphalt 9 Legends For Android/IOS, Asphalt 9 For Android
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।