New Launch

लॉन्च हुआ वनप्लस का OnePlus Bullets Wireless Z, जाने इसकी प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus ने अपने Bullets Wireless Z ब्लूटूथ इयरफोन को लॉन्च कर दिया हैं। यह पिछले साल आए वनप्लस बुलेट्स वायरलेस 2 का एक अपग्रेडेड वर्जन हैं।

 

वही यह इयरफोन भी वैसी ही डिज़ाइन के साथ मे आया जैसा इसके पिछले वर्जन में था ये सिलिकॉन ईयर-टिप्स के साथ आता हैं साथ ही इस बार इस इयरफोन में एक नई चीज जोड़ी गई है जो कि हैं वार्प फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट और साथ ही इसमे इसके पिछले वर्जन के मुकाबले ज्यादा बेहतर बैटरी लाइफ मिलती हैं।

 

वनप्लस का यह इयरफोन 10 मिनट की चार्जिंग करने के बाद लगभग 10 घण्टे का प्लेबैक दे सकता हैं और वही फुल चार्ज पे इसकी बैटरी 20 घण्टे तक टिक सकती हैं।

 

इसके अलावा इस ईयरफोन में Type-C पोर्ट और लॉ लेटेंसी मोड के साथ क्विक-स्विच जैसे फीचर्स भी मिलते है। Oneplus Bullets Wireless Z ईयरफोन्स वनप्लस 8 और 8 प्रो के साथ ही लॉन्च हुए थे।

 

OnePlus Bullets Wireless Z Specifications –

बात करे इसकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में तो इस ईयरफोन में फ्लेक्सिबल नेकबेंड, कॉम्पैक्ट इयर टिप्स और इन-लाइन रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही यह इयरफोन मैग्नेटिक ईयरटिप्स के साथ मे आते हैं।

 

जहां जब आप इस इयरफोन को यूज़ नही कर रहे हो तो दोनों ईयरबड्स को चिपका सकते हैं वही ऐसा होते ही इस फीचर से म्यूजिक प्ले/पॉज हो जाता हैं।

 

फुल चार्ज पे ईयरफोन्स आपको 20 घण्टो तक का प्लेबैक दे सकता हैं और 10 मिनट चार्जिंग के ये 10 घण्टो का प्लेबैक देता है। वहीं OnePlus के ये Bullets Wireless Z वार्प फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं।

 

 

ईयरफोन की बाकी स्पेसीफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 9.2mm साइज के डायनामिक ड्राइवर और सुपर बेस टोन, दोनों ईयरबड्स में मिलता हैं। ईयरफोन में USB टाइप-C पोर्ट IP55 स्वेट और वाटर रेसिस्टेन्स जैसे फ़ीचर्स के साथ मे आते हैं।

 

साथ ही इसमे आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट मिलता है जिसकी 10M तक कि रेंज हैं। बात करे इसकी वजन की तो  ईयरफोन का वेट 28GM है और वही इसमे इसके क्विक स्विच, क्विक पेअर और मैग्नेटिक कंट्रोल जैसे सभी जरूरी फ़ीचर्स का भी सपोर्ट हैं।

 

OnePlus Bullets Wireless Z Price –

वनप्लस के इस Bullets Wireless Z की कीमत US में $49.95 यानी (लगभग ₹3,800) इंडियन कर्रेंसी में होता हैं। यह ईयरफोन चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं जिसमे ब्लैक, ब्लू, ओट और मिंट कलर में शामिल हैं।

 

हालांकि कंपनी ने अभी इस ईयरफोन की इंडिया में क्या कीमत होगी इसकी जानकारी नही दी हैं। लेकिन उम्मीद ये की जा रही है कि इसकी ₹4,000 के अंदर हो सकता हैं।

 

कुलमिलाकर OnePlus Bullets Wireless Z में आपको कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिलते है इसके पिछले वर्जन के मुकाबले जो इसके यूज़र्स को पसंद जरूर आएंगे।
Deepak Singh

नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।