PUBG Mobile Free Skins कैसे पाएं? आजमाएं ये आसान तरीके

PUBG Mobile Free Skins कैसे पाएं? आजमाएं ये आसान तरीके
PUBG Mobile Free Skins को पाना इतना आसान नही होता हैं, ये लक के ऊपर होता है जब हमें मिले हुए फ्री क्रेट को ओपन करने पर शायद ही कभी गलती 😂 से मिल जाए तो मिल जाए। नही तो किसी भी तरह के गन के स्किन हो या कार, बगी या ड्रेस इनमे से किसी का भी स्किन मिल पाना मुश्किल होता हैं।

 

ज्यादातर जब फ्री में मिले क्रेट को ओपन करते है तब वही पुराने ड्रेस मिलते हैं। तो दोस्तों ऐसे में आप आगे बताये गए तरीको को आजमा कर PUBG Mobile Free Skins को पा सकते हैं। यहां पर भी आपको कुछ बातो का ध्यान रखना होगा तभी ये आपको मिल सकता हैं।

 

PUBG Mobile Free Skins कैसे पाएं?

हम सब जानते ही है कि PUBG Mobile Game की दीवानगी अब कितनी बढ़ चुकी हैं, लोग हजारों रुपये खर्च करते है इन Skins को खरीदने के लिए। गेम के हर Seasons में कुछ नया देखने को मिलता हैं, साथ ही नए Characters, गन स्किन्स, आउटफिट्स और नए Emots ये सब नए सीजन और उसके दौरान देखने को मिलता हैं।

 

ऐसा में जिन यूज़र्स के पास में पैसे होते है वो इनको खरीद लेते है और जिनके पास नही होता है और PUBG का Royal Pass भी नही खरीद पाते हैं। वही अब तो गेम में Upgradable Gun Skins आने लगे है जिसमे Kill Effects भी देखने को मिलता हैं।

 

इनको देख कर मन मे लालच आता है कि ऐसा हम भी UC खरीद कर इसको परचेस कर पाते तो कोई नही दोस्तों आप दूसरे तरीको से भी ये काम कर सकते हैं। हालांकि ये उतना अच्छा भले ही ना हो पर कुछ ना होने से तो बेहतर ही हैं। तो चलिए अब मुद्दे पर आते है और जानते हैं।

 

Free RP Missons करे कम्पलीट

Elite Pass के अलावा भी Free Royal Pass Missons आपको हर Week मिलता हैं, जिसे अगर आप पूरा करते तो आपकी RANK POINT बढ़ता हैं ये RP 100 तक जाता है। जो Game के हर वीक Task के जरिए कम्पलीट करने पर बढ़ता रहता हैं।

जब आप इन टास्क को पूरा करते हैं तो आपकी RP बढ़ती है ऐसे में Free RP में भी कई गन स्किन्स और Emots मिल ही जाते हैं। कई बार कुछ अच्छा मिलता है तो कई बार कुछ नया मिलता हैं।

 



 

PUBG Events में Participate करें?

अगर आप PUBG Mobile गेम खेलते है तो आपको इसके बारे में जरूर पता होगा, PUBG में ऐसे कई इवेंट्स होते रहते है जिसमे प्लेयर्स को कोई एक Task मिलता है या Target मिलता है जिसको पूरा करना होता हैं। जब आप इन मिले टास्क को पूरा करते है तब आपको टास्क पूरा करने का इनाम मिलता हैं।

 

इन मिले इनामों में कई बार किसी गन की स्किन या कोई लेजेंडरी ऑउटफिट, या किसी ना किसी चीज की स्किन मिल सकती हैं। ऐसे इवेंट्स कंट्री-रीजन स्पेसिफिक होते हैं। जहां इसके हिसाब से ही आइटम्स और स्किन्स को दिया जाता हैं।

 

Code Redeem करें?

 

इस गेम को खेलने वाले कई लोग हैं, जिसमे Youtubers और दूसरे कई लोग हैं, ऐसे में कई बार ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के दौरान कई यूटूबर्स और ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमर्स अपने यूज़र्स के लिए खास कोड देते है जिसको आप PUBG Mobile Game में रिडीम कर सकते हैं।

 

इसके चाहने वाले इतने है कि सोशल साइट्स पर भी कई बार खास इवेंट्स और सेलिब्रेशन के दौरान भी इन कोड्स को अपने यूज़र्स को Giveaway के तौर पर दे देते हैं। जहाँ इन कोड्स को पाने के बाद आप आसानी से रिडीम करके PUBG Mobile Free Skins को पा सकते हैं। पर ये कोड लिमिटेड समय के लिए ही वैलिड होते हैं जिसको फिर बाद में आप रिडीम नही कर सकते हैं।

 

 

Free UC

आप अगर PUBG Mobile के प्रो प्लेयर है तो आप Free में UC पा सकते हैं, Internet पर ऐसी बहुत से वेबसाइट्स है जो ऐसे प्लेयर्स को अपना स्किल्स को दिखाने का और उस से UC जितने का मौका देते हैं। इनमे कई Apps भी शामिल है जो Gaming Events को करवाती है और टास्क देती हैं।

 

जिसके बाद अगर आप दिए टास्क को पूरा कर लेते है तो आपको इनाम में मिलने वाले UC को आपके Account में भेज देती है जिसके बाद आप उस से Skins खरीद सकते हैं। हालांकि इनमे कई साइट्स पर आपको कुछ पैसे खर्च करना पड़ता हैं।

 

इनमे से पर कुछ ऐसे वेबसाइट्स और Apps भी है जिस पर आप Free में UC को पा सकते है जिनमे गूगल ओपीनियन रिवॉर्ड, प्राइज रेबल, आइडल-इम्पायर और ग्रैब पॉइंट जैसे वेबसाइट शामिल हैं। आप इन सभी पर से Free UC पा सकते है और PUBG की स्किन्स को खरीद सकते हैं।

 

Free UC के लिए ऐसा कभी ना करें?

Free UC को पाने के लिए यूट्यूब पर बहुत से वीडियोस देखने को मिल जाएगा जिसमें वे लोग फ्री स्किन्स और UC को देने का दावा करते हैं साथ ही इसके लिए वो कई Apps के बारे में भी बताते हैं जैसे UC Generator Apps की मदद से फ्री गन स्किन्स और UC को ले सकते हैं।

 

पर ऐसा करना लीगल नही है और जब आप इनको रिडीम करने की कोशिश करेंगे तब आप PUBG में बैन भी हो सकते हैं। वही गूगल में सर्च करने के बाद भी ऐसी कई वेबसाइट्स है जो फ्री UC देने का दावा करती हैं, जिनमे से ज्यादातर गलत ही साबित होता है इसलिए इन से बच कर रहना जरूरी हैं।

 

Final Words –

आप ऊपर बताई गई तरीको को फॉलो करके PUBG Mobile Free Skins को पा सकते हैं। जो बेहद ही आसान भी है और आप इसे जल्दी भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप फर्जीवाड़े से बच कर रहे ताकि आप अपने गेम के अकाउंट को खो ना दे।

 

ये जानकारी कैसे लगा हमे जरूर बताएं, ऐसी ही जानकारियों के लिए यहां आते रहे और इसे अपने दोस्तों को शेयर करना न भूलें। मुझे उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि PUBG Mobile Free Skins कैसे पाएं?  धन्यवाद।।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

View Comments (1)