RozDhan App Kya hai? RozDhan App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए?

Roz Dhan App Kya hai? RozDhani App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए? जानिए कैसे
नमस्कार दोस्तों, आज हम एक Earning App के बारे में जानने वाले हैं, और जानने वाले है कि Roz Dhan App Kya hai? RozDhani App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए? जिसकी मदद से आप घर बैठे पैसे Earn कर सकते हैं, वैसे तो हम Earning Apps के नाम पर बहुत से बेकार Apps को अपने फ़ोन में Install करके रखते हैं।

 

पर उसका कोई फ़ायदा नही होता हैं और कुछ समय के बाद उसको अपने फ़ोन से Uninstall कर ही देते हैं, पर दोस्तो कुछ ऐसे भी जेनुअन ऐप्प भी हैं जो सच मे आपको पैसे कमाने का मौका देते हैं।

 

तो दोस्तो इस पोस्ट में आपको मैं ऐसे ही एक App के बारे में बताने जा रहा हु जिसकी मदद से आप घर बैठे पैसे कमा पाएंगे, जिसका नाम हैं RozDhan जिसकी मदद से आप अपने मन चाही Earning कर सकते हैं।

 

आप इसकी मदद से 50 से लेकर 500, 1000 और जितना आप इस पर काम करेंगे या अपने दोस्तों को इस App को Reffer करेंगे उतना ज्यादा कमा सकते हैं, तो आगे मैने इस जुड़ी पूरी जानकारी दी हुई है, जिसे पढ़कर आप RozDhan Earning App के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं।

 

RozDhan App Kya Hai?

RozDhan App एक Earning App है जहां से आप Earning करने के अलावा यहां आप Political News, Jokes, Funny Videos से लेकर और भी कई सारी चीजें देखने को मिलता हैं।

 

साथ ही अगर आप चाहे तो इस पर अपने पोस्ट डालकर भी पैसे कमा सकते हैं, जिंसके लिए आपको इसके WeMedia को Join करना होगा, Join करने के लिए आपको बस इस पर अपना FB Id या Page का यूआरएल और Name, Email Id, WhatsApp, और Instagram का Detail डालना होगा।

 

जिसके बाद आपको कुछ समय या दिनों में एक मेल आएगा कंफर्मेशन का जिंसके बाद आप अपने पोस्ट को इस पर डालकर पैसे कमा सकते हैं।

 

RozDhan App किस तरह काम करता हैं RozDhani App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए?

चलिए दोस्तों अब इस App के बारे में जानते हैं और समझते हैं कि RozDhan ऐप्प किस तरह काम करता हैं, इसके Basic Features क्या हैं? ताकि आप आसानी से इस से पैसे कमा पाए और इसको यूज़ कर पाए।

 

  • जब आप RozDhan App को डाउनलोड करेंगे तब आपको इसमे बहुत से Languages का Support देखने को मिलता हैं जैसे – English, हिंदी, तमिल, मराठी और भी अन्य।
  • साथ ही आपको यह App Google PlayStore पर बिल्कुल फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता हैं जिंसके अभी 5M+ के Downloads हैं।
  • इसमे आपको बहुत से तरह के Categories देखने को मिल जाता हैं जिसमे आप अलग-अलग तरह के चीजो को पढ़ और देख सकते हैं, जैसे – Entertainment, Sports, Fun, Health, Relationship, Technology, Education Etc.
  • जिस प्रकार आप Facebook, Instagram और यूट्यूब पर Like, Comment और Share करते हैं उसी तरह आप इस पर भी Like, Share और Comment कर सकते हैं।

 

तो दोस्तों ये थी रोजधन App के बारे में Details अब बात करते है कि आप RozDhan App की मदद से पैसे कैसे कमा सकते हैं और इसके लिए आपको क्या करना होगा।

 

RozDhan App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए?

Finaly अब हम पैसे कमाने की जानकारी पर आते हैं, तो सबसे पहले आपको इस App से Money Making के लिए नीचे बताये गए Steps को Follow करना हैं, और फिर आप समझ जाएंगे कि RozDhan App से पैसे कैसे कमाए?

 

◆ Step 1 : Install RozDhan App –

सबसे पहले अगर आपने रोज़धन ऐप्प को अपने फ़ोन में Install नही किया है तो Google Playstore से सबसे पहले अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर ले ताकि आप उपयोग में ले पाए।

 

ऐप्प को Download करने के लिए मेरे द्वारा Google Playstore की नीचे दिए गए Link से Download करके अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर सकते हैं।

 

[su_button url=”http://bit.ly/2vnf1lv” target=”blank” style=”bubbles” background=”#2defb4″ color=”#3d0303″ size=”5″ icon=”icon: arrow-down” icon_color=”#b628e8″]Download Here[/su_button]

 

◆Step 2 : Create Account –

App डाउनलोड होने के बाद अब App को ओपन करे, अब यहां आपको Language को सेलेक्ट करना है, और फिर नेक्स्ट स्टेप में आपको ऐप्प को सभी Permissions दे देना हैं, ताकि यह काम कर सके।

 

इसके बाद आपको अपना नंबर डालना है जो फ़ोन में लगा हैं, उसके बाद यह खुद ही Verify कर लेगा, साथ ही अगर आप चाहे तो Facebook और Google के जरिए भी लॉगिन कर सकते हैं। जैसे ही आप लॉगिन हो जाएंगे उसके बाद आपको तुरंत 25 रुपए मिल जाएगा।

 

Step 3 : More Earning –

25 रुपए नए यूजर के लिए लॉगिन के तुरंत बाद मिल जाता है, अब हम सीधा इनकम के ऑप्शन पर चलते हैं यहां पर आपको Earn More का ऑप्शन मिलेगा, इस पर Click करें।

 

Click करते ही अब यहां पर आपको Add Invitation Code का ऑप्शन मिलेगा जिसमे आपको इनविटेशन कोड को डालना होगा, कोड को सही तरीके से देखकर भरे। नीचे Image में जो इनविटेशन कोड है उसको डालकर तुरंत 25 और पाए।

जैसे ही आप Invitation Code को Enter कर देंगे तब उसके बाद आपको 25 रुपए और मिल जाएगा अब आपके Account में 50 रूपए हो जाएंगे। इसके बाद जैसे-जैसे आप आगे के Tasks को पूरा करते जाएंगे वैसे-वैसे आपके Account में पैसे जुड़ते जाएंगे।

 

Step 4 : Invite Friends And Earn Money –

आप इसकी मदद से और ज्यादा Earning कर सकते हैं अपने सभी दोस्तों के साथ RozDhan App को शेयर करके आप जितना ज्यादा इस ऐप्प को शेयर करेंगे आपको उतना ही Coins मिलता हैं। आपको इसमे Invite Each Friends का ऑप्शन मिलता हैं।

 

जिसमे आपको इस ऐप्प को अपने दोस्तों के साथ। शेयर करना होता हैं, जिसके बाद आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक से कोई यह ऐप्प डाउनलोड करता है तो आपको 1250 Coins मिल जाता हैं।

 

यहां 250 Coins के 1 रुपए मिलते हैं इस का मतलब अगर कोई आपके द्वारा दिए गए लिंक से कोई ऐप्प डाउनलोड करता है तो आपको 5 रुपए मिल जाता हैं।

 

Step 5 : Earn And Transfer To Paytm Wallet –

Earning के बाद सबसे जरूरी बात Payment कैसे Send करें, तो इस ऐप्प में आपको Paytm में पैसे ट्रांसफर करने की सुविधा मिल जाता है जिसके बाद आप जो पैसे इस App की मदद से कमाएंगे।

 

और जब वह 200 रुपए हो जाएगा तब आप उसको सीधा अपने Paytm वॉलेट में Send कर सकते हैं।

 

Final Words –

Finally दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी और आप समझ गए होंगे कि Roz Dhan App Kya hai? RozDhani App की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए?

 

इस App की मदद से Students से लेकर हाउस वाइफ और सभी RozDhan App से घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।यह Best Earning App 2019 हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से पैसे Earn कर सकते हैं। ऐसी ही जानकारियों के लिए हमसे जुड़े रहे, और यहां आते रहे धन्यवाद आपका समय शुभ हो।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।