Best Websites For Video Editing Jobs – घर बैठे पैसे कमाए –

Best Websites For Video Editing Jobs - घर बैठे पैसे कमाए
Best Websites For Video Editing Jobs- Internet के इस समय मे ज्यादातर काम आप Online ही कर पाते हैं, चाहे वो Online Work हो या दूसरे काम, आजकल Home Based जॉब्स भी कई प्रकार के करने को मिल जाता हैं जिसमे क्यो तरह के काम हो सकते हैं।

 

यह यूज़र के ऊपर डिपेंड करता है कि वो क्या करना चाहता है या उसको क्या आता हैं, ऐसे ही कामो में से एक काम Video Editing का भी हैं जो कई यूज़र्स को करना बहुत पसंद होता हैं।

 

Best Websites For Video Editing Jobs –

 

वही इस काम से कई यूज़र्स अपने रेगुलर काम को करते हुए एक्स्ट्रा Money Earning के लिए कर सकते हैं, या इसको ही अपना पैशन वर्क बना सकते हैं तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपको ऐसे ही कुछ Websites के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

 

जहां से अगर आपको Video Editing आता है तो आप घर बैठे इन Websites पर काम करके पैसे कमा सकते हैं तो चलिए दोस्तो इन Best Websites For Video Editing के बारे में जानते हैं।

 

◆ Behance.Net –

Behance:- दोस्तों यहां पर Video Editing से जुड़े काम को करने के लिए आपको इस Website पर सबसे पहले अपना Profile बनाना होगा और साथ ही आपको अपने वीडियो एडिटिंग के कुछ सैम्पल्स को भी अपलोड करना होगा।

 

इसके साथ ही आपको अपने प्रोफाइल को इस तरह से रेडी करना होगा, जिस से आपका क्लाइंट आकर्षित हो साथ ही आपके काम को क्लाइंट एक बार मे ही देख कर समझ सके।

 

जब आप अपना प्रोफाइल रेडी कर लेंगे उसके बाद जब इन साइट्स पर रेगुलर निकलने वाली जॉब्स के लिए आप अप्लाई कर सकते हैं, जिसमे आप Freelance Job के साथ मे Full Time और Internship Video Editing Jobs के लिए भी Apply कर सकते हैं।

 

आप चाहे तो इस वेबसाइट पर Filter करके भी जॉब को सर्च कर सकते हैं, जिसमे आप Country और अपने City या Near By लोकेशन के हिसाब से इसको फ़िल्टर कर सकते हैं।

 

 

◆ Freelancer.in –

 

Freelancer:- अगर आप अपने Near By में Video Editing Jobs को पाना चाहते हैं तो यह वेबसाइट बेस्ट हैं जहां आप सीधा इस पर अपना Facebook के जरिए अपना ID यानी Sign In कर सकते हैं, जिसके बाद अपना प्रोफाइल रेडी करके Jobs को सर्च कर सकते हैं।

 

आप चाहे तो सीधा Email Id और पासवर्ड डालकर भी आप Sign In कर सकते हैं, वही इस साइट पर आप अपने जॉब को अपने लोकेशन वाइज या अपने पसंदीदा लैंग्वेज वाइज फ़िल्टर कर सकते हैं।

 

 

Video Editing जॉब हो या दूसरी तरह के आपको सभी प्रकार के फ्रीलांस जॉब इस पर आपको मिल जाएगा, ये एक बेहद ही पॉपुलर वेबसाइट है जहां इस पर Different Types के काम मिल जाता है आपकी पसंद का।

 

Go To Website

 

◆ Satage32.Com –

 

Stage32:- वेबसाइट पर आप Video Editing से जुड़े हर प्रकार के जॉब्स को चुन सकते हैं, जिसमे आप TV और Theater Industry से जुड़े Jobs इस वेवसाइट पर आपको मिल जाता हैं वही इसमे Freelance Job भी बहुत आसानी से मिल जाता हैं।

 

इस पर आप अपने लोकेशन के हिसाब से Jobs को सर्च कर सकते हैं, वही आप इस साइट पर बड़े ही आसानी से अपना Account बना सकते हैं, जिसमे आप फेसबुक के जरिए डायरेक्ट Sign In कर सकते हैं।

 

साथ इस वेबसाइट में मीटअप का सेक्शन दिया गया है, जिस से आपको यह पता चल जाएगा कि होने वाला इवेंट किस City में है या होगा आपको पता चल जाएगा। तो कुलमिलाकर यह वेबसाइट Video Editing Job के लिए भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Go To Website

 

◆ Assemble.Tv –

 

Assemble:- वेबसाइट पर जॉब पाने के लिए आपको एडवांस वीडियो एडिटिंग आना जरूरी है, क्योंकि इस वेबसाइट पर Video Projects के लिए Professionals को हायर किया जाता हैं, इसके साथ ही इस साइट पर और भी कई तरह के Jobs के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं।

 

जिसमे Photography, Director, Motion Artist, Creative Director और Copy-righter Etc. जैसे जॉब्स भी आसानी से ढूंढ सकते हैं, जो कि आपको फ्रीलांस बेस पर भी करने के लिए मिल जाता हैं, जिसको सिर्फ आपको अपने प्रोफाइल पर बताना होगा और आपको आपके काम से जुड़ा हुआ Project मिल जाता हैं।

 

Go To Website

 

◆ProductionHub.Com –

 

ProductionHub:- सभी वेबसाइट्स की तरह ही इस पर भी आपको Movie और Video Production से जुड़े Video Editing और उस से जुड़े Projects के Work आसानी से मिल जाता हैं, इसके साथ इस साइट से आप चाहे तो Animation, Game Design और Graphic Design से जुड़े Jobs को भी करने को मिल जाता हैं।

 

फ्रीलांस काम के साथ आप इस साइट से आप Full Time वर्क और Internship के हिसाब से भी जॉब को सर्च करके काम कर सकते हैं, यह वेबसाइट भी बहुत अच्छा है जहां आपको सभी तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं।

Go To Website

 

तो दोस्तों अगर आपको Best Video Editing Jobs वाले वेबसाइट की तलाश थी तो ये उनमे से कुछ वेबसाइट हैं जो शायद आपके काम मे जरूर आयेंगी, मुझें उममीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा और आप समझ गए होंगे इन Best Websites For Video Editing Jobs के बारे में।

 

अगर पोस्ट पसंद आया तो अपने दोस्तों को शेयर करके बताना न भूलें और ऐसी ही जानकारियों के लिए यहां आते रहे और हमसे Social Media पर जुड़े नए अप्डेट्स के लिए।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।