Categories: AppsTech News

Google Datally App की मदद से अब रख सकेंगे अपने डेटा पर निगरानी

Google का ये नया अब बचायेगा आपका डेटा – datally app

दिग्गज़ प्रोधोगिकी कंपनी Google ने अपना एक नया App Google Datally सबके सामने पेश किया जो आपके मोबाइल डेटा के इस्तेमाल पर निगाह रखेगा और आपका डेटा बचाने में आपकी मदद करेगा

Google Datally App की खास बातें

  • यह App डेटा बचाने के लिए आपको सुझाव देगा
  • आपके आसपास मौजूद Public Wi-fi की उपलब्धता की आपको जानकारी देगा
  • यह App एंड्राइड वर्ज़न 5.0 और इसके ऊपर वाले वर्ज़न में ही चलेगा
इस बात की पुष्टि कंपनी के अधिकारीक ब्लॉग में कई गयी है, ब्लॉग के अनुसार datally के जरिये मोबाइल यूज़र अपने डेटा इस्तेमाल पर अपनी सटीक निगरानी रख सकते हैं। ये app यूज़र को डेटा बचने के लिए सुझाव देगा और आस-पास में मजूद सार्वजनिक वाईफाई की उपलब्धता की जा करी देगा.

जानकारी के अनुसार यह App एंड्राइड वर्ज़न 5.0 और इसके ऊपर वाले सभी वर्ज़न में काम करेगा आप इसे Google play store से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। 

Google में उपाध्यक्ष (नेक्स्ट बिलियन यूजर्स) सीजर सेनगुप्ता ने इस ब्लाग में कहा है ‘दुनिया में कई लोगों के लिए मोबाइल डेटा महंगा है. सबसे बड़ी दिक्कत है कि लोगों को पता नहीं होता कि डेटा खर्च कहां हो रहा है इसलिए गूगल ने यह एप तैयार किया है।’ उन्होंने लिखा है कि यह एप तीन बिंदुओं पर केंद्रित है जिनमें डेटा की सटीक की जानकारी देना, डेटा खर्च पर नियंत्रण तथा डेटा बचत शामिल है।

Conclusion

यह App google द्वरा निर्मित हैं तो जहा तक उम्मीद है, की ये app आप सभी को बहुत पसंद आने वाला हैं और अपने डेटा को कौन नही बचाना चाहता तो आप Google datally App को play store से डाउनलोड करके जरूर इस्तेमाल करके देखे आपको कैसा लगता हैं 

Deepak Singh

नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।