लॉन्च हुआ हॉनर का Honor Play4T और Honor 4T Pro, जाने इसकी प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स

लॉन्च हुआ हॉनर का Honor Play4T और Honor 4T Pro, जाने इसकी प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स
Honor अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुका हैं, जिसमे Honor Play4T और Honor 4T Pro शामिल हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन की चर्चा मार्किट में काफी समय से चल रही थी जिसे हॉनर ने अब ऑफिशियली लॉन्च कर दिया हैं।

 

इस ऑफिसियल लॉन्च को अभी केवल चीन में किया गया जिसको बहुत जल्द सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं चर्चा इस बात की भी है कि कंपनी आने वाले 15 अप्रैल को Honor 30 और 30 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।जहां हॉनर के ये दोनों ही फ़ोन्स फ्लैगशिप सेग्मेंट लेवल पर एंट्री लेंगे।

 

Honor Play 4T एंड 4T Pro डिस्प्ले

Honor Play 4T के डिस्प्ले की बात करे तो इसमे 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला पंच-होल वाला 6.4 इंच HD+ डिसप्ले दिया गया हैं वही Honor Play 4T Pro में 2400×1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाली 6.3 इंच की FHD+OLED वॉटरड्रॉप नॉच डिसप्ले दिया गया है।

 

कैमरा

कैमरे की बात करे तो Honor Play 4T में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया गया हैं साथ ही इसमें फ्लैश लाईट के साथ 48MP का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेफ्थ सेंसर दिया गया है वही सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट दिया गया है।

 

पढ़े – जाने OnePlus 8 Pro की कीमत और फ़ीचर्स के बारे में 

 

वही Honor Play 4T Pro में इसके बैक पैनल पर एफ/1.8 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जिसके साथ यह फोन F/2.4 अपर्चर वाला 8MP का वाइड एंगल लेंस और F/2.4 अपर्चर वाला 2MP का थर्ड सेंसर सपोर्ट करता है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

 

प्रोसेसर

Honor Play 4T एंड्रॉयड 10 पर रन करता है साथ ही इसमे मैजिक यूआई 3.1 हुवाई के किरीन 710टी चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है ये उस पर रन करता है।

 

बात करे Honor Play 4T Pro की तो कंपनी की ओर से इस फोन को एंड्रॉयड 9 पाई आधारित मैजिक यूआई 2.0 का सुपोर्ट दिया गया है जो हुवाई के ही किरीन 810 चिपसेट पर रन करता है।

 

Other Specs

हॉनर प्ले 4T फोन के बैक पैनल पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं पावर बैकअप के लिए हॉनर प्ले 4T में 4,000mAh की बैटरी को सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है।

 


Read Latest News

  • अगले महीने लॉन्च हो सकता है Xiaomi का 192MP कैमरे वाला स्मार्टफोन
  • 35 लाख फ्री गैस सिलेंडर मिलेगा उज्ज्वला योजना के उपभोक्ताओं को, 20 लाख खताओ में भेजा गया पैसा, आप भी करे चेक

 

वही हॉनर प्ले 4T प्रो में इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ मे 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। ऑनर का ये फोन को ब्लैक, एमेराल्ड ग्रीन और आइसलैंडिक विजन कलर में पेश किया गया है।

 

Honor Play 4T और 4T Pro Price

बात करे इन दोनों ही फ़ोन्स के प्राइस की तो Honor Play 4T को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ 1199 युआन (लगभग 13,000 रुपये) की कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

 

वहीं Honor Play 4T Pro के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 1499 युआन (लगभग 14,000 रुपये) साथ ही 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 1699 युआन (लगभग 18,400 रुपये) में लॉन्च किया गया है।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।