Tech News

OnePlus 8 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, साथ ही जाने इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

पिछले काफी समय से OnePlus 8 Pro को लेकर कई खबरे सामने आ रही थी। वही अब आने वाले 14 अप्रैल को OnePlus अपना वनप्लस 8 प्रो फोन को लॉन्च करने वाला हैं साथ ही लीक्स में इसकी किम्मत को लेकर भी खुलासा हुआ हैं।

 

OnePlus 8 Pro स्पेसिफिकेशन्स एंड डिटेल्स –

Processor And Display

 

वनप्लस 8 प्रो की स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो यह स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आने वाला है साथ ही वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो में 6.55 इंच का फुल एचडी+ और 6.78 इंच का क्वॉड एचडी+ रेजॉलूशन वाला AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

 

वही वनप्लस 8 में आपको 20:9 के रिफ्रेश रेट के साथ 90Hz और वनप्लस 8 प्रो में 19.8:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेने वाला हैं इन दोनों ही फ़ोन्स में अडैप्टिव डिस्प्ले और MEMC सपोर्ट दिया गया है।

 

Battery

अब बैटरी की बात करे तो OnePlus 8 में 4300mAh की बैटरी मिलेगी और वनप्लस 8 प्रो में 4510mAh की बैटरी दी गई है। इन दोनों ही फोन में 30 वॉट का वॉर्प चार्ज टेक्नॉलॉजी का उपयोग किया गया हैं।

 



 

इसके साथ ही OnePlus 8 Pro में आपको 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग और 3वॉट का रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

 

Camera

कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 8 में 48 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और OnePlus 8 Pro में आपको क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

 

वही फ्रंट कैमरा की बात करे तो डिस्प्ले के अंदर दिए गए पंच होल में Sony IMX471 सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। साथ आपको इन दोनों ही फ़ोन्स में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर और HDR 10+ सपोर्ट भी मिलता हैं।

 

OnePlus 8 Pro Price

आए इन लीक्स के मुताबिक अब इसकी कीमत को लेकर खुलासा हुुआ है जिसमे विनफ्यूचर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus 8 Pro लगभग 919 यूरो में लॉन्च हो सकता है।

 

अगर इसकी भारतीय रुपए में बदलने की बात करें ये कीमत करीब 76 हजार रुपये बैठती है। इसके OnePlus 8 Pro के बेस वेरियंट जो कि (8GB+128GB) की कीमत 919 यूरो (करीब 76 हजार रुपए) और इसके टॉप-एंड वेरियंट (12GB+256GB) की कीमत 83 हजार रुपये हो सकती है।

 

इसके साथ ही आपको बता दें कि भारत में ये फोन 5G वेरियंट का ही लॉन्च किया जाएगा। जहां इसमे 5G और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के कारण के कारण वनप्लस 8 सीरीज की कीमतें काफी ज्यादा रखी गई हैं। अब इसके भारत मे लॉन्च होने का इंतजार हैं।
Deepak Singh

नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।