Vivo का कमाल दुनिया का पहला In-display fingerprint sensor से लैस स्मार्टफोन किया पेश

vivo in fingerprint sensor lock smartphone

Vivo ने पेश किया पहला  Indisplay fingerprint स्मार्टफ़ोन

 

दोस्तों, अगर आप भी Vivo के fan है तो ये news आपके लिए हैं, पिछले महीने Synaptics ने घोषणा करते हुए, ये कहा था कि अब  Indisplay fingerprint technology को अब वो पेश करने वाले हैं, synaptics ने इसके लिए Top 5 कंपनियों से हाथ मिलाया हैं ताकि वो इस पर बेहतर काम कर सकें.

 

इस लिस्ट में पहल करते हुए Vivo ने CES 2018 में दुनिया का पहला Indisplay fingerprint technology se लैस पहला smartphone पेश कर दिया हैं, company का कहना कि यूज़र सिर्फ फ़ोन के display पर touch करके फ़ोन unlock कर सकता है.

 

आपको ये भी बता दु की, indisplay fingerprint technology को जिन top 5 कंपनियों के साथ हाथ मिलाया है, वो Bessel less होने वाला हैं.

 

वैसे तो पुरानी सामने आई बातों से तो ये दावा किया गया था कि vivo ने MWC शंघाई के दौरान अपने एक प्रोटोटाइप में इस technology को दिखा चुका हैं. पर देखना ये हैं कि अब आगे क्या सामने वाला हैं.
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।