Tech News

Best YouTube Video Converter, File Converter, Ringtone Maker for iPhone & More|Softorino.com

दोस्तों Softorino.com एक ऐसा Platform है जहाँ आपको IOS, Mac एवं Windows ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए काफी सारे ऐंसे online tool मिल जाते हैं जो आपके कठिन से कठिन काम को भी आसान बना देते हैं.

आपने YouTube video to mp3 converter,  Ringtone maker tool तो बहुत से देखे होंगे लेकिन आपने शायद ही ऐंसे कोई software’s एवं tools देखे होंगे जो I-Phone के लिए हों.

Softorino में आपको ऐंसे बहुत सारे unique tools मिल जाते हैं. आइये जानते हैं Softorino के कुछ बेहतरीन online tools एवं software’s के बारे में जो कुछ असंभव एवं कठिन कार्य को संभव एवं आसान बनाते हैं.

Softorino.com Overview : Softorino के महत्वपूर्ण Tools की जानकारी

आइये इस के कुछ महत्वपूर्ण online tools एवं software’s के बारे में detail में जानते हैं कि इसमें कितने tools हैं, कौन सा tool किस कार्य के लिए हैं एवं किस OS के लिए है.

1. WALTR PRO

Waltr Pro किसी भी file को आसानी से iPhone व iPad में transfer करता है. यह बिना किसी परेशानी के Files को easy तरीके से transfer करने में मदद करता है.

यदि आप किसी भी File को iphone पर प्राप्त करना चाहता है, तो आपको compatibility को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है. 
अब हम देखेंगे कि यह किस तरीके से काम करता है –

  • आप Woltr Pro की मदद से किसी भी file को किसी भी destination में Drag – n – Drop कर सकते हैं.
  • Waltr Pro automatically file का पता लगाने में हमारी मदद करता है. यह file को Proper format में convert करके आपके target destination में save करता है.

2. Softorino Youtube Converter 2

Softorino Youtube Converter 2 music, video और ringtone के लिए ultimate youtube converter है. आप Softorino Youtube Converter 2 की मदद से offline videos दोबारा देखने या गाने सुनने के लिए Youtube video को MP3 या MP4 में convert करके अपने Mac/PC, iPhone, iPad में download कर सकते हैं एवं आप Videos को free में भी download कर सकते हैं. 

3. WALTR 2

Waltr 2 में आप iTune के बिना किसी भी Apple device पर किसी भी media को push कर सकते हैं.  हम Waltr 2 के द्वारा किसी भी Apple device में  Music, Ringtone video, PDF और ePUB files को बिना iTune के Drag – n – Drop कर सकते हैं. Waltr 2 आपको computer से किसी भी iPhone, iPad या iPod में सभी files को safe रखता है एवं transfer करने में सहायता करता है और यह सबसे अच्छा iTune option देता है. 

4. iRingg

iRingg की मदद से आप किसी भी ringtone को I-Phone अथवा I-Pad में transfer कर सकते हैं एवं इसमें खुदका cloud storage में जिसमें आपको काफी सारी ringtones पहले से ही मिल जाती हैं. आप चाहें तो इस Tool की मदद से किसी गाने को भी ringtone में convert कर सकते हैं.

आप iRingg में बिना ज्यादा मेहनत किये मनचाहा ringtone बना सकते हैं और उन ringtones को अपने iPhone पर set कर सकते हैं.  iRingg आपके बनाये ringtone को one – click में iPhone पर transfer कर देता है. 

iRingg सबसे अच्छा ringtone maker है. हम चाहें तो इस ringtone को अपने iPhone पर भी set करके देख सकते हैं. हम iRingg को free download कर सकते हैं.  

5. Folder Colorizer 2

Folder Colorizer 2 का उपयोग करके आप अपने computer के folder का colour one – click में change कर सकते हैं. इसे हम Free download कर सकते हैं.

Folder Colorizer 2 में एक click करके ही folder का color बदलने की खास क्षमता होती है और इसे वर्ष 2011 में introduce किया गया था. इस Tool ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. 

इस Tool की लोकप्रियता की बात करें तो इसे अब तक 5 million से ज्यादा बार download किया जा चुका है. 

6. Memory Optimizer 2

Memory Optimizer 2 बहुत ही fast और बेहतर तरीके से PC performance के लिए RAM को free up करता है.  Memory Optimizer 2 आपके मोबाइल के RAM को कुछ ही seconds में clean कर लेता है. Clean करने के पश्चात windows PC बहुत ही आसानी एवं तेजी से run करके इसका result प्रदर्शित करता है. 

7. Walter HEIC Converter

Walter HEIC converter एक free tool है जो कि windows एवं mac दोनों के लिए उपलब्ध है. HEIC एक file type होता है जो कि सभी devices में कार्य नहीं करता है. इस Tool की मदद से आप किसी भी .HEIC type की file को इस tool में drag – and – drop करके .jpg अथवा .png format में एक click में convert कर सकते हैं एवं किसी भी destination folder में इसे save कर सकते हैं.

8. Volume Concierge 2

Volume concierge 2 में आप अपने PC के लिए auto volume को अपने तरीके से adjust करके schedule कर सकते है. यदि आपने Music को only सुबह के समय चालू किया है, परन्तु आपने इसके volume को 11 बजे set किया है तो यह खुद ही 11 बजे चालू हो जायेगा.

Volume concierge 2 की मदद से आप volume को हर दिन अलग – अलग समय पर अपने अनुसार schedule कर सकते हैं ताकि आप इसका उपयोग आसानी से कर सकें और आपको कोई दिक्कत न हो. 

9. Task ForceQuit 2

आपने देखा होगा कि कई बार हम अपने Computer में कोई program अथवा software उपयोग करते हैं तो वह stuck हो जाता है अर्थात वहीँ रुक जाता है. ऐंसी स्थिति में कई बार काफी कोशिशों के बाद भी वो stuck हुए program बंद नहीं होते हैं एवं हमें अपने computer को power off करना पड़ जाता है.

लेकिन Task ForceQuit 2 की मदद से आप अपने computer के किसी भी stuck हुए programs एवं software’s को बहुत ही आसानी से close कर सकते हैं वो भी बिना computer को shut down किये.

10. Files by WALTR

Files by WALTR आपके iPhone एवं I-Pad के लिए एक file manager है. यह किसी भी प्रकार की File को store कर सकता है चाहे वह एक USB drive पद. आप इसकी मदद से किसी भी file को अपने contacts में उन्हें इस tool में built – in iMessage app के साथ messages के जरिये send कर सकते हैं.

आप File by Walter को अपने iPhone में apple app store से download कर सकते हैं.

Conclusion

आज हमने इस Article में आपको Softorino.com, website के बारे में बताया है. इस Website में काफी सारे Advance tools हैं जिनकी मदद से आप अपने कठिन कार्यों को बहुत ही आसान बना सकते हैं. इस Website के tools I-Phone, I-Pad, Mac, Windows आदि सभी के लिए उपलब्ध हैं.

आप भी इन Tools का उपयोग कर सकते हैं एवं बहुत से ऐंसे कार्य जिनकी facilities हमें आसानी से नहीं मिलती इस tool के माध्यम से कर सकते हैं.

Deepak Singh

नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।