Jio के 3 सबसे बेस्ट प्लान्स जिसमे मिल रहा है 56 से लेकर 168 जीबी तक का डेटा –

अगर आप Jio यूजर है तो आपको इन तीन प्लान्स के बारे में जानना चाहिए -

Jio यूज़र्स के लिए 3 बेहतरीन प्लान्स –

 

जिओ अन्य दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स से हमेशा आकर्षक ऑफर प्लान्स को पेश करता आया हैं, जिस से उसके यूज़र्स को फ़ायदा मिल सके। एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया से हटकर इसके मंथली प्लान्स हमेसा से यूज़र्स को लुभाते रहे हैं।

पर क्या आप जिओ के इन प्लान्स के बारे में जानते है जिसमे आपको मंथली 56 से 168 जीबी तक का डेटा मिलता है, यह प्लान उन लोगो के लिए है जो यूज़र्स डेटा का उपयोग सबसे अधिक करते हैं। वही दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी पीछे नही है जहां ये भी कुछ समय अंतराल में अपने नए-नए प्लान्स को पेश करती रहती हैं।

 

जिओ के ढेर सारे प्लान्स है जिसमे इन्होंने सभी प्रकार के उपयोगकर्ताओ को ध्यान में रखते हुए प्लान्स तैयार किये है जैसे कुछ यूज़र्स डेटा का ज्यादा उपयोग करते है तो उनके लिए अधिक डेटा वाले प्लान और कुछ लोग कॉल ज्यादा करते है तो उनके लिए मुफ्त कॉल वाले प्लान।

 

तो चलिए जानते है जिओ के 56 से 168 जीबी तक मिलने वाले इन प्लान के बारे मे।

 

1. 249 रुपए में 56 जीबी डेटा वाला प्लान –

 

249 वाले इस प्लान में आपको महीने का 56 GB डेटा मिलता है जिसमे रोज के आपको 2 जीबी डेटा मिलता है, वही इसमे आपकी Jio To Jio  मुफ्त कालिंग मिलती है और अन्य नेटवर्क पर 1000 मिन्ट्स मिलता हैं।

 



 

साथ ही रोज के इसमे आपको 100 एसएमएस मिलता हैं, वही अगर आपका मिन्ट्स खत्म हो जाता है तो आप टॉप-अप रिचार्ज करवा सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको जिओ ऐप्प का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता हैं।

 

2. 444 रुपए में 112 जीबी डेटा वाला प्लान –

 

444 के इस प्लान में आपको पूरे 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जिसमे आपको 56 दिनों तक रोज का 2 GB डेटा मिलता है यानी कि कुल 112 GB डेटा मिलता है और साथ ही इसमे भी आपको Jio To Jio  मुफ्त कालिंग मिलता है।

 

वही इसमे भी आपको रोज के 100 एसएमएस मिल जाता हैं और साथ ही इसमे भी आपको Jio का Complementary Subscription भी मिलता हैं। इस प्लान में जिओ से अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 2000 मिनट्स मिलता है, जो कि खत्म होने के बाद आप Top-Up करवा कर यूज़ कर सकते हैं।

 

3. 599 रुपए में 168 जीबी डेटा वाला प्लान –

 

599 के इस प्लान में आपको सब कुछ ज्यादा मिलता हैं, यह प्लान 84 दिनों के वैध्य होता है। जिसमे आपको 84 दिनों तक रोज के 2 जीबी डेटा मिलता है जिसमे कुल 168 GB आपको मिलता हैं। वही इसमे भी आपको रोज के 100 एसएमएस मिल जाता हैं।

 

और साथ ही इसमे भी सभी प्लान्स की तरह आपको जिओ का Complementary Subscription भी मिलता हैं। साथ ही आपको अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिन्ट्स मिलते जो कि खत्म होने के बाद टॉपअप करके आप मिनुट्स को बढ़ा सकते हैं।

 

तो दोस्तो ये थे Jio के कुछ पॉपुलर और बेस्ट प्लान्स जो कि हर तरह के यूज़र्स के हिसाब से सेट हैं। आप इनमें से कोई भी प्लान चुन सकते है वही इसमे 199 और 149 का भी प्लान अच्छा है जिसको ज्यादातर यूज़र्स यूज़ करते हैं।

 

जिसमे 149 वाले प्लान में सिर्फ 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और 199 वाले प्लान में 28 दिनों की 1.5 GB डेटा रोज का मिलता हैं। तो मुझे उम्मीद है दोस्तो की ये जानकारी आपको पसंद आई होगी, इस पोस्ट को शेयर करके अपने दोस्तों को बताना न भूलें।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।