Top 10 Best Bollywood Movies Download Sites

Top 10 Best Bollywood Movies Download Sites
Top 10 Best Bollywood Movies Download Sites: अगर आप अपनी पसंदीदा बॉलीवुड हिंदी फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं?  मुफ्त हिंदी, बॉलीवुड फिल्में और मुफ्त 300MB, 700MB फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

 

क्या बिना किसी परेशानी के फिल्में डाउनलोड करने के लिए सही साइट नहीं मिल सकती है? तब शायद आपकी खोज अब समाप्त हो गई है।  किसी भी फिल्म की रिलीज़ के कुछ दिनों के बाद, आप पूरी फिल्म Internet पर पा सकते हैं।

 

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्में देखना सिर्फ समय गुजारने के लिए और हमारे दिमाग और शरीर को आराम देने के लिए भी अच्छा है। एक फिल्म देखने के बाद हम खुद को तरोताजा और ऊर्जावान महसूस करते हैं।

 

और यह भी कि अगर आप बुरे मूड में हैं तो फिल्म देखना बहुत अच्छा है क्योंकि कुछ अच्छी फिल्म देखने से आपका दिमाग और मनोदशा भी ठीक हो सकती है।

Top 10 Best Bollywood Movies Download Sites –

Bollywood Films, दुर्लभ रत्न होने के नाते वे नेट पर डाउनलोड करना मुश्किल हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि फाइलें बड़ी हैं, और आमतौर पर कई, अलग-अलग हिस्सों में अलग हो जाती हैं।

 

अपनी इच्छित फ़ाइल प्रकार में Bollywood movies download करना कोई आसान काम नहीं है। ज्यादातर लोग Mkv फॉर्मेट के लिए सेटल होते हैं या सिर्फ स्ट्रीम में फिल्में देखते हैं।

Bollywood MP4, HD Movies Download करने के लिए बेस्ट वेबसाइट्स –

यह भी एक कारण है कि कुछ लोग कम गुणवत्ता में उन्हें देखने के बावजूद, compact disk रूप में फिल्में खरीदेंगे। अपने आप को उस परेशानी से बचाएं, और उच्च गुणवत्ता वाली Best Bollywood Movies Download Sites की इस सूची को पढ़ें।

1. MP4MobileMovies.net –

कई साइटें अच्छे और भरोसेमंद डाउनलोड लिंक की पेशकश नहीं करती हैं, विशेष रूप से कुछ प्रारूपों में निर्दिष्ट हैं। यह वेबसाइट इसके विपरीत है जिसे लोग phishing साइट कहते हैं।

 

कुछ टूटे हुए लिंक होने के बावजूद, व्यवस्थापक अनुरोध पर विश्वसनीय लिंक के साथ दुविधा वाले लोगों को बदल देगा, कुछ दिन, निश्चित रूप से।

 

जबकि डाउनलोड के लिए उपलब्ध फिल्में व्यापक हैं, ध्यान दें कि उनमें से कुछ उपशीर्षक और इस तरह के मामले में सबसे अच्छी गुणवत्ता में नहीं हो सकते हैं।

 

बस याद रखें कि चूंकि यह एक मुफ्त साइट है, इसलिए फिल्म के स्रोत उपयोगकर्ताओं द्वारा उत्पन्न किए जाते हैं, इसलिए आपको हर बार सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। Bollywood Movies Download Sites की लिस्ट में अगला नंबर इसका हैं।

 

www.mp4mobilemovies.net/

 

2. Mp4Moviez.in –

फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करते समय, ज्यादातर लोग शांत दिखने वाली वेबसाइटों की अपेक्षा करते हैं जो उपयोगकर्ता के अनुकूल होने के साथ-साथ उपलब्ध फिल्मों में व्यापक हों।

 

थोड़ा कि वे जानते हैं कि उपस्थिति मुफ्त सामान डाउनलोड करने में विश्वसनीयता का निर्धारण करने में लगभग कोई भूमिका नहीं निभाती है। बॉलीवुड मूवीज़ डाउनलोड एक ऐसी साइट है। उपस्थिति के संदर्भ में, आपको लगता है कि यह साइट एक phishing site के अलावा और कुछ नहीं है।

 

खासकर जब से यह वेबसाइट बहुत सारे विज्ञापनों और पॉप-अप के साथ कवर की गई है। यह तथ्य कि इस साइट को विज्ञापनों के लिए चुना गया है, यह दर्शाता है कि लोग वास्तव में कैसे यहां आते हैं और कुछ गुणवत्ता समय बिताते हैं।

 

www.mp4moviez.in/site_bollywood_movies.html

 

3. ClubMP4.com –

क्लब MP4 वास्तव में इसका नाम क्या है;  प्रसिद्ध और विशिष्ट। यहाँ इस साइट में आप पाएंगे कि फिल्मों को खोजा जाना बहुत आसान है। व्यापक और बहुत सारी शैलियों को कवर करते हुए, आप यहाँ आकर कभी निराश नहीं होते।

 

ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वेबसाइट उपयोगकर्ता-जनित है, और जब आप बहुत बार टूटे हुए लिंक पर ठोकर खाते हैं, तो आपको हमेशा वही मिलेगा जो आप चाहते हैं।

 

यदि आप वास्तव में पंजीकरण करते हैं तो क्लब MP4 बेहतर सेवाओं और कार्यों को पेश करता है, लेकिन एक अतिथि उपयोगकर्ता अभी भी इस साइट से बहुत कुछ हासिल कर सकता है।

 

बस याद रखें कि चूंकि अधिकांश लिंक अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रदान किए जाते हैं, इसलिए आपको वास्तव में डाउनलोड पर क्लिक करने से पहले हमेशा फ़ाइल की उपलब्धता की जांच करनी चाहिए।

 

www.clubmp4.com/

4. MoviesMaza.in –

लोग अक्सर फिल्मों को डाउनलोड करने की अच्छाई को याद नहीं करते हैं, क्योंकि एक निश्चित वेबसाइट संदिग्ध लगती है या पर्याप्त शांत नहीं होती है।  यदि आप इस प्रकार के लोग हैं, तो आप भी बहुत कुछ याद कर रहे होंगे।

 

ऐसा इसलिए है क्योंकि मूवीज़ माज़ा वास्तव में यही है। इसकी उपस्थिति के आधार पर इसे देखते हुए आप वास्तव में महत्वपूर्ण क्या है की दृष्टि खो देंगे;  विभिन्न शैलियों से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं, और वे उन्हें ट्रक लोड द्वारा यहां मूवीज़ माज़ा हैं।

 

 

क्या आपको कभी अपने आप को अच्छी और उच्च गुणवत्ता वाली mp4 बॉलीवुड फिल्मों की तलाश में होना चाहिए, बस उनके दरवाजे पर दस्तक दें और आपको अपने प्रश्नों का उत्तर मिलेगा।

 

www.moviesmaza.in/

5. MP4HDMovies.org –

यदि आप हिंदी या तमिल फिल्मों की अंतहीन सूची ब्राउज़ करना पसंद करते हैं तो MP4 HD Movies आपके लिए जगह है।  स्वर्णिम बॉलीवुड फिल्मों के बड़े और कवरिंग युग, यह वेबसाइट उन लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है जो उनके पास फिल्मों के विनोदी संग्रह के कारण हैं।

 

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, न केवल यहां की फिल्में mp4 प्रेमियों को खुश करती हैं, बल्कि एचडी गुणवत्ता वाले वीडियो के लिए भी एक आंख है।

 

बशर्ते कि ऐसी फिल्में हैं जो गुणवत्ता में सुधार के लिए पुनर्परिभाषित की मदद से परे हैं, यदि आप अपनी उम्मीदों को वास्तविक रखते हैं तो आपको निराश नहीं होना चाहिए।

 

www.mp4hdmovies.org/

6. New3GPMovies.com –

Best Bollywood Movies Download Sites की इस लिस्ट में ये भी एक बेहद ही पॉपुलर साइट हैं, वही उच्च गुणवत्ता वाली फिल्मों की खोज करते समय, लोग अक्सर बड़े आकार की .mkv या .vlc फ़ाइलों की तलाश करते हैं, जब वास्तविक मूल्यवान वीडियो वास्तव में उनकी नाक के सामने सही होते हैं।

 

अनजाने नाम के बावजूद, न्यू 3GP मूवीज़ कम गुणवत्ता के साथ सिर्फ 3gp वीडियो की तुलना में बहुत अधिक प्रदान करती हैं।  छोटी फ़ाइल एक्सटेंशन में पैक, यह वेबसाइट बहुत सारी शैलियों और फिल्मों की श्रेणियों को कवर करती है।

 

जिनमें तमिल से हिंदी और यहां तक कि कुछ एशियाई फिल्में शामिल हैं। प्रशासन तक पहुंचना भी आसान है, इसलिए यदि आप टूटे हुए लिंक या स्पैम की रिपोर्ट करना चाहते हैं, तो आप हमेशा उन्हें पा सकते हैं जब भी आपको आवश्यकता हो।

 

www.new3gpmovies.com/bollymp4.php

7. HDMobileMovies.org –

एचडी मोबाइल मूवीज किसी अन्य स्पैम या फ़िशिंग साइट की तरह लग सकती हैं, लेकिन अगर आप करीब से देखेंगे तो पाएंगे कि आप गलत हैं। न केवल फिल्में व्यापक और विविध हैं, प्रशासन के साथ-साथ सदस्य अनुकूल हैं और जो आप ढूंढ रहे हैं उसे ढूंढने में आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं।

 

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी फिल्में पसंद करते हैं;  तमिल, हिंदी या एनीमेशन भी। एचडी मोबाइल मूवीज में फिल्मों का व्यापक संग्रह अभी डाउनलोड होने की प्रतीक्षा कर रहा है। जबकि कुछ लोग विशेष साइटों से डाउनलोड करना पसंद करते हैं, आम लोगों की यह वेबसाइट आपको सपनों से परे खुश कर देगी।

 

www.hdmobilemovies.org/

8. MoviesDen.in –

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, मूवीज डेन वह है जहां सभी अच्छी फिल्में रहती हैं। कई स्रोतों के साथ-साथ कई दिए गए विकल्पों में से मूवी डाउनलोड करना कभी बेहतर नहीं रहा। जहां कुछ लोग डायरेक्ट डाउनलोडिंग पसंद करते हैं।

 

 

वहीं ऐसे लोग भी हैं जो टोरेंट के इस्तेमाल से असंतुष्ट हैं, और यह वेबसाइट किसी भी प्रकार से निराश नहीं करती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास जो विकल्प हैं, वे न केवल फिल्मों की पसंद को दर्शाते हैं, बल्कि डाउनलोड करने के तरीकों में उनकी विविधता के साथ-साथ जुड़ने और गुमनाम रहने की स्वतंत्रता भी नहीं देते हैं।

 

www.moviesden.in/

9. MovieSpur.com –

मूवी स्पर वेबसाइट Bollywood की है जो लोग न केवल हिंदी और तमिल फिल्मों के व्यापक और व्यापक संग्रह के लिए जाते हैं, बल्कि बॉलीवुड फिल्मों को देखने, इकट्ठा करने और चर्चा करने के लिए भी जाते हैं।

 

रबीड फिल्म के प्रशंसकों से मिलकर, यहां आप विश्वसनीय और साधन संपन्न भीड़ के एक समूह में शामिल हो सकते हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में रुचि रखते हैं।

 

आपके डाउनलोड करने के विकल्प भी यहाँ आने का एक कारण हैं, क्योंकि यह वेबसाइट प्रत्यक्ष डाउनलोडिंग के साथ-साथ seeding फ़ाइलों के प्रेमियों के लिए टोरेंट फाइल दोनों प्रदान करती है।

 

www.moviespur.com/

10. Mobiles Movie –

Mp4 बॉलीवुड फिल्मों को डाउनलोड करने से बेहतर कभी नहीं रहा कि आपको मोबाइल मूवी से क्या मिलेगा। फिल्मों की विस्तृत और व्यापक सूची के अलावा, जो वे प्रदान करते हैं।

 

आप पुरानी फिल्मों के रूप में कुछ दुर्लभ रत्न भी पा सकते हैं, जो आपको कहीं और नहीं मिल सकते, जब तक कि आपके पास अभी भी एक काम करने वाला वीएचआर खिलाड़ी नहीं है। इसका कारण यह है कि सभी समय की कुछ सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्में अब डिस्क रूप में भी अप्रचलित हैं।

 

चमत्कारी रूप से, उन्हें यहां मोबाइल मूवीज मिल सकती हैं। अधिकांश सामग्री अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा अपलोड की जाती हैं, इसलिए आप हमेशा अधिक लिंक के लिए ब्राउज़ कर सकते हैं जिन्हें आपको मिलना चाहिए जो आपकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करता है।

 

www.mobilesmovie.in/all-Bollywood-movies/page-1.html

Conclusion
मुफ्त मूवी डाउनलोड साइटें इन दिनों ऑनलाइन खोजने के लिए दुर्लभ हैं। वास्तव में, मुफ्त के लिए नवीनतम सामग्री खोजना कानूनी रूप से संभव नहीं है। इस गाइड में, हम विभिन्न तरीकों पर चर्चा करते हैं, जिनका उपयोग आप मुफ्त में फिल्में देखने के लिए कर सकते हैं।
हम आशा करते है आपको यह Top 10 Best Bollywood Movies Download Sites की लिस्ट बेहद पसंद आई होगी और आप इन साइट्स से अपनी मनपसंद फिल्मो को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। धन्यवाद।।
Deepak Singh: नमस्ते, मेरा नाम दीपक सिंह हैं और मैं यहां सभी प्रकार की जानकारियां शेयर करता हूं। मैं यहां Latest Tech News, About Internet, Tips & Tricks और Blogging से संबंधित सभी प्रकार की जानकारियो को शेयर करता हूं, आप मुझ से किसी भी तरीके की सहायता के लिए कॉन्टैक्ट फॉर्म  के जरिए संपर्क कर सकते हैं।